Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

हरदोई ,बरुआ बाजार के कोविड टीकाकरण शिविर में उमड़ी भीड़.

post

हरदोई ,बरुआ बाजार के कोविड टीकाकरण शिविर में उमड़ी भीड़


शाहाबाद(हरदोई) बरुआ बाजार में अम्बरीष के आवासीय परिसर में आयोजित वैक्सीनेशन शिविर का शुभारंभ उमा सक्सेना को टीका लगाकर किया गया।  

इस अवसर पर भारत विकास परिषद के अध्यक्ष अम्बरीष कुमार सक्सेना ने कहा कि कोरोना महामारी से बचने एवं सुरक्षित रहने के लिए कोविड की जांच करायें और 18 वर्ष से ऊपर के सभी नागरिक कोरोना टीका अवश्य लगवायें।कहा कि किसी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान न दें और स्वयं, परिवार, गांव एवं क्षेत्रवासियों को कोरोना महामारी से बचाव के लिए कोरोना वैक्सीन अनिवार्य रूप से लगवायें। उन्होने अपील करते हुए कहा कि कोरोना को हराने में सभी लोग सहयोग करें और कोरोना टीका लगने के बाद अगर थोड़ा बुखार हो जाता है तो घबराये नहीं और जो दवायें टीकारण के दौरान दी गयी हों उनका सेवन करने से बुखार चला जायेगा।बताया कि सरकार के निर्देश पर विभिन्न वार्डों में कैम्प लगाकर टीकाकरण किया जा रहा है।

कहा कि कोरोना टीकारण के सम्बन्ध में किसी भ्रान्ति में न आये और स्वयं के साथ अपने माता पिता को कोरोना का टीका जरूर लगवायें तथा अन्य लोगों को भी कोरोना की जांच कराने एवं कोविड टीका लगवाने के लिए प्रेरित करें तथा कोरोना महामारी से बचने एवं सुरक्षित रहने के लिए कोरोना गाइड लाइन का पालन करें। श्री सक्सेना ने कहा कि कोरोना महामारी से जंग जीतने एवं घर, समाज एवं देश के प्रत्येक व्यक्ति की सुरक्षा के लिए शतप्रतिशत कोरोना की जांच कराने के साथ कोविड का टीका अनिवार्य रूप से लगवायें। उन्होने कहा कि लोगों के बहकावे में न आये।कोविड वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है और कोरोना महामारी एवं अन्य बीमारियों से बचने के लिए अपना घर, आस-पास एवं गांव/मोहल्ला को साफ रखें।

सी एच सी अधीक्षक डॉ प्रवीण दीक्षित के निर्देश पर बरुआ बाजार में  आयोजित हुए वैक्सीनेशन कैंप में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की बी एच डब्लू दीक्षा,कुसुमलता,सी एच ओ शुभम,विजय लक्ष्मी आदि ने टीकाकरण में विशेष योगदान किया।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner