Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

हरदोई ,चौराहों का चौड़ीकरण एवं नगर पालिका परिषद का सीमा विस्तार कराया जाये:- प्रेमावती.

post

हरदोई ,चौराहों का चौड़ीकरण एवं नगर पालिका परिषद का सीमा विस्तार कराया जाये:- प्रेमावती


हरदोई,भारत सरकार की महत्वाकांक्षी अमृत योजना के अन्तर्गत जनपद के विनियमित क्षेत्र की जी0आई0 एस0 आधारित महायोजना 2031 को तैयार करने के सम्बन्ध में कलेक्ट्रेट सभागार में आहूत बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमावती ने सुझाव दिया कि चौराहों का चौड़ीकरण कराने के साथ शहर से जुड़े गावांे को नगर पालिका में मिलाकर नगर पालिका परिषद का सीमा विस्तार कराया जाये।

बैठक में जिलाधिकारी ने विनियमित क्षेत्र का आंकलन करने वाले अधिकारियों से कहा कि शहर से बाहर ट्रांस्पोर्ट नगर बनाया जाये ताकि भारी वाहनों के कारण शहर में होने वाली जाम की समस्या का समाधान हो सके। उन्होने कहा कि अधिशासी अभियंता पीडब्लूडी, अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी, अधिशासी अभियंता शारदा नगर, ईओ हरदोई आदि से कहा कि अपने विभाग की कार्य योजना संबंधित एजेंसी को उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें। जिलाधिकारी ने कहा कि विनियमित क्षेत्रों में खाली पड़ी सरकारी भूमि एवं तालाबों को ग्रीन बेल्ट के रूप में विकसित किया जाये और शहर के आस-पास बड़ी पार्को को निर्माण कराया जाये। बैठक में जिलाधिकारी ने उपस्थित अन्य जिलास्तरीय अधिकारियों एवं उद्योग व व्यापारी प्रतिनिधियों से महायोजना 2031 तैयार करने के सम्बन्ध में सुझाव प्रस्तुत करने को कहा।

बैठक में अपर जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह, उप जिलाधिकारी सदर दीक्षा जैन, ज्वाइंट मजिस्टेªट प्रत्युष पाण्डेय, अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 स्वामी दयाल, जिला पंचायत राज अधिकारी गिरीश चन्द्र, अधिशासी अभियंता शारदा नहर अखिलेश कुमार गौतम, जल निगम, अधिशासी अधिकारी सहित अन्य जिला स्तरीय अधिकारी आदि उपस्थित रहे।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner