Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

हरदोई ,ग्रा. प. ए. ने चंदन मित्रा के निधन पर जताया शोक.

post

हरदोई ,ग्रा. प. ए. ने चंदन मित्रा के निधन पर जताया शोक

 

शाहाबाद(हरदोई) ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के अध्यक्ष अम्बरीष कुमार सक्सेना ने गुरुवार को पूर्व राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ पत्रकार चंदन मित्रा के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने मीडिया के साथ-साथ राजनीति की दुनिया में भी अपनी पहचान बनाई।

कहा कि  चंदन मित्रा को उनकी बुद्धि और अंतर्दृष्टि के लिए याद किया जाएगा।

उन्होंने मीडिया के साथ-साथ राजनीति की दुनिया में भी अपनी पहचान बनाई। उनके निधन से आहत हूं। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना है। ओम शांति।” 

पायनियर के संपादक रहे और पूर्व राज्य सभा सांसद डॉ चंदन मित्रा का बुधवार देर रात निधन हो गया।वह 65 वर्ष के थे। उनके निधन की जानकारी राज्यसभा सांसद और बीजेपी नेता स्वपन दासगुप्ता ने दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा, मैंने आज सुबह अपने सबसे करीबी दोस्त- पायनियर के संपादक और पूर्व सांसद चंदन मित्रा को खो दिया। हम ला मार्टिनियर के छात्र के रूप में एक साथ थे और सेंट स्टीफंस और ऑक्सफोर्ड गए। हम एक ही समय में पत्रकारिता में शामिल हुए और अयोध्या और भगवा लहर के उत्साह को साझा किया।

चंदन मित्रा के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शोक जताया है। उन्होंने कहा, चंदन मित्रा जी को उनकी बुद्धि और अंतर्दृष्टि के लिए याद किया जाएगा। उन्होंने मीडिया के साथ-साथ राजनीति की दुनिया में भी अपनी पहचान बनाई। उनके निधन से आहत हूं। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना। ओम शांति:!

 चंदन मित्रा बीजेपी के कोटे से राज्यसभा पहुंचे थे। उन्होंने 2018 में बीजेपी छोड़कर टीएमसी ज्वाइन कर लिया था। चंदन मित्रा ने ’पायनियर’ अखबार के प्रिंटर और पब्लिशर के पद से हाल ही में इस्तीफा दिया था। उनकी जगह नरेंद्र कुमार ने ली थी।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner