Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

सिधौली ,कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़, कोविड-19 गइडलाइंस की जमकर उड़ी धज्जियां.

post

सिधौली ,कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़, कोविड-19 गइडलाइंस की जमकर उड़ी धज्जियां


सिधौली सीतापुर तहसील सिधौली के खरवलिया गाव मे कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए सोमवार को लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान लोगों ने कोविड-19 के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई। 


कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए शनिवार को लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान लोगों ने कोविड-19 के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई


लोगों को कोरोना से बचाने के लिए यूं तो स्वास्थ्य विभाग द्वारा युद्धस्तर पर वैक्सीनेशन में जुटा हुआ है लेकिन वैक्सीनेशन सेंटरों पर ही कोविड गाइडलाइंस की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही है वहीं अनेक वैक्सीनेशन सेंटरों पर वैक्सीन की भी कमी देखी जा रही है। शनिवार को सिधौली खरवालिया के वैक्सीनेशन सेंटर पर भी ऐसा ही दिखाई दिया। स्वास्थ्य विभाग द्वारा विद्यालय परिसर में वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन किया गया था। यहां नागरिक आधार कार्ड दिखाकर प्रात: 9 से सांय 5 बजे तक वैक्सीन लगाने के दावे किए गए थे।


विद्यालय परिसर में लगाए गए इस वैक्सीनेशन कैम्प में लोगों को वैक्सीन लगाने को लेकर जिला प्रशासन द्वारा कोई पुख्ता प्रबंध नहीं किए थे। सुबह से ही इस वैक्सीन सेंटर पर लोगों की भीड़ उमड़ी रही। इनमें अधिकतर की आयु 18 से 44 वर्ष आयुवर्ग के बीच की थी लेकिन कुछ लोग इससे ऊपर की आयु के भी दिखे। इन सीनियर सिटीजनस को वैक्सीन लगवाने के लिए काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। सेंटर के बाहर भारी भीड़ के चलते सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं दिखी और लोग एक-दूसरे के साथ-साथ बाहर लाइन में लगे खड़े दिखाई दिए। यहां सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने और भीड़ को नियमंत्रित करने के लिए कोई तंत्र नहीं था।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner