Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

वाराणसी ,चेतावनी का असर, मनरेगा मज़दूरों को काम देने की क़वायद शुरू,.

post

वाराणसी ,चेतावनी का असर,  मनरेगा मज़दूरों को काम देने की क़वायद शुरू,


-मनरेगा मज़दूर यूनियन द्वारा मंगलवार को काम नहीं मिलने पर 22 सितंबर को ब्लाक घेरने की दी गई चेतावनी का असर सोमवार को देखने को मिला।


वाराणसी: राजातालाब (06/09/2021) मनरेगा मज़दूर यूनियन द्वारा बीते मंगलवार को मज़दूरी नहीं मिलने पर 22 सितंबर को ब्लाक घेरने की दी गई चेतावनी का असर सोमवार को देखने को मिला।जब आराजी लाईन ब्लाक के अधिकारी मनरेगा मज़दूरों का काम का आवेदन लेकर मज़दूरी देने की क़वायद करने में जुट गए हैं।


आराजी लाईन खंड विकास अधिकारी विजय जायसवाल ने सोमवार को ब्लाक परिसर में यूनियन के प्रतिनिधियों से मुलाक़ात कर गाँव-गाँव में काम का आवेदन लेने और काम देने को मातहत कर्मचारियों को निर्देशित किया साथ ही किसी प्रकार की ख़ामी मिलने पर तुरंत उसे दूर करने के आदेश दिए। यूनियन संयोजक सुरेश राठौर ने खंड विकास अधिकारी और सामाजिक कार्यकर्ता राजकुमार गुप्ता  के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि राजकुमार ने पूरे मामले को आलाधिकारियों के संज्ञान मे देकर समाधान यानी इन मज़दूरों को काम देने की माँग रखी थी। जिसको गंभीरता से लेते हुए खंड विकास अधिकारी ने पहल  करते हुए यूनियन के प्रतिनिधियों को आश्वासन दिया है की एक सप्ताह में काम मिलना शुरू हो जाएगा।साथ ही यूनियन के संयोजक सुरेश राठौर ने कहा कि 22 सितंबर तक मजदूरों को काम नही मिलने की स्थिति में मजदूर ब्लॉक का घेराव करने को बाध्य होंगे। इस मौके पर सुरेश राठौर, पूजा, निशा, मुस्तफ़ा, प्रियंका, रीना, नेहा सहित मनरेगा मजदूर यूनियन के पदाधिकारी मौजूद रहे । 

राजकुमार गुप्ता 

वाराणसी

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner