Breaking News

ब�रेकिंग न�यूज़

वाराणसी के हेरिटेज हास्टिपटल में महिला के शव से आभूषण चोरी।.

post

वाराणसी के हेरिटेज हास्टिपटल में महिला के शव से आभूषण चोरी।


वाराणसी: रोहनियां (07/08/2021) क्षेत्र के भदवर स्थित हेरिटेज अस्पताल में शव से आभूषण चोरी होने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। इस बात की शिकायत 06 सितंबर को टेलीफोनिक और 07 सितंबर को अस्पताल के प्रशासनिक अधिकारी और सुप्रिटेंडेंस से लिखित में कर दी गई है।

शव को नहलाते समय पता चला 

बेनीपुर निवासी सदीकुल्ला की पत्नी जलीना (50) बीमार थीं। इस कारण उन्हें हेरिटेज अस्पताल में लाया गया था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसके बाद शव रिश्तेदारों को सुपुर्द किया गया था। यह बात 06 सितंबर दोपहर बाद की है। रिश्तेदार शव घर ले गए। अंत्येष्टि के पूर्व जब शव को नहलाया जा रहा था, तब कान का झाला गायब थे। शिकायत में जलीना के परिवार के सदस्य पूर्व प्रधान मुहम्मद अनवर ने कहा है कि मृतक के कान में सोने का झाला आभूषण थे, जो गायब हैं। कहा जा रहा है कि वार्ड में इलाज से लेकर शवगृह तक ले जाने के दौरान किसी ने शव से आभूषण चोरी किए हैं। घटना के तत्काल बाद ही इसकी शिकायत की गई थी। शिकायत मिलने पर अस्पताल प्रशासन जांच में जुट गया है।


मरीज का ध्यान रखा जाए कि आभूषण की रखवाली की जाए

इस प्रकरण में हेरिटेज हास्पिटल के प्रशासनिक अधिकारी और सुप्रिटेंडेंस का जवाब भी जरा सुन लीजिए। उन्होंने कहा कि हम मरीज का ध्यान रखें कि उनके आभूषणों की रखवाली करें। दूसरी ओर, मृतक के परिजनों का मानना है कि प्रकरण में लिप्त कोई भीतर का ही व्यक्ति है

राजकुमार गुप्ता

वाराणसी

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner