Breaking News

ब�रेकिंग न�यूज़

हरदोई,भाजपा ने गुंडाराज,माफियाराज खत्म किया:बृज बहादुर .

post

हरदोई,भाजपा ने गुंडाराज,माफियाराज खत्म किया:बृज बहादुर    


हरदोई।भारतीय जनता पार्टी का सांडी विधानसभा प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन गुप्ता कोल्ड स्टोरेज सांडी में सम्पन्न हुआ।

 सम्मेलनका शुभारम्भ मुख्य अतिथि प्रदेश उपाध्यक्ष ब्रज बहादुर,  सांसद जय प्रकाश, ज़िला अध्यक्ष भाजपा सौरभ मिश्र ने संयुक्त रूप से पण्डित दीनदयाल उपाध्याय और डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलन कर किया।  

मुख्य अतिथि ब्रज बहादुर ने प्रदेश सरकार के 4 वर्ष के कार्यो की तुलना पिछली सरकारों से करते हुए कहा कि भाजपा ने अपने कार्यों से समाज मे भेद भाव रहित तरीक़े से सबके लिये काम किया है भाजपा की नीतियां सर्व जन के लिए है।उन्होंने कहा कि हमारी नीति सबका विकास सबका साथ सबका विश्वास है।जनकल्याणकारी योजनाओं से वास्तविक लाभार्थियों को लाभ पहुचा है उन्होंने कहा कि प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन का उद्देश्य यह भी  है कि आप बुद्धिजीवियों के माध्यम से आम जन तक सरकार के कामो की चर्चा हो उन्होंने उपस्थित चिकित्सक, समाज सेवी, शिक्षक, साहित्यकार, कवि ,कलाकार, अधिवक्ताओं का स्वागत करते हुए कहा कि आप ही समाज को दिशा देने का कार्य करते है आप सबको जनता के बीच रह कर यह बताना होगा कि भाजपा की सरकार क्यो जरूरी है। भाजपा ने सबका साथ सबका विकास के नारे पर विकास कार्य किया है। भाजपा सरकार ने प्रदेश से गुंडाराज, नकल माफिया, भू माफिया खत्म कर जनता को सुरक्षा का एहसास दिलाया है।

 सम्मेलन को सांसद जय प्रकाश ने भी सम्बोधित करते हुए कहा कि आज मोदी जी ने अपने किये गए अधिकांश वादे पूरे किए है आज जनता को उन पर पूरा भरोसा है।

संचालन ज़िला महामंत्री इंजीनियर ओम वर्मा ने किया।

जिला मीडिया प्रभारी गांगेश पाठक के अनुसार सम्मेलन में भाजपा ज़िला अध्यक्ष सौरभ मिश्र, विधानसभा सभा प्रभारी, अरविंद गुप्ता, ,विधायक प्रभाष कुमार,पूर्व जिला अध्यछ राजीव रंजन मिश्र, ज़िला सयोजक प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन अविनाश मिश्र, सह संयोजक सुधीर श्रीवास्तव,विधानसभा सयोजक दिनेश गुप्ता

विस्तारक गौरव जी,संजीव राजपूत ब्लॉक प्रमुख सांडी अनिल राजपूत, बाबूराम कुशवाहा, अध्यक्ष नगर पालिका,आनंद मिश्र,राजाराम कुशवाहा मौजूद रहे। आभार विधायक प्रभाष कुमार ने व्यक्त किया।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner