Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

हरदोई,जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाकर,अयोध्या में राम मंदिर बनवाकर भाजपा ने अपना संकल्प पूरा किया:ज्ञान तिवारी.

post

हरदोई,जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाकर,अयोध्या में राम मंदिर बनवाकर भाजपा ने अपना संकल्प पूरा किया:ज्ञान तिवारी


हरदोई।जीडीसी के ऑडिटोरियम में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सेउता विधायक ज्ञान तिवारी ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर की जिन समस्याओ पर अन्य सरकारों ने ध्यान नही दिया उन्हें भाजपा ने दूर किया उन्होंने कहा कि काशी विश्वनाथ कारीडोर बनवाया जिससे हम सभी लोग गंगा मैया के दर्शन कर सकते हैं और कहा इतना दिव्य और भव्य कुंभ मेले का आयोजन कराया यह सब भारतीय जनता पार्टी में ही हो सकता है उन्होंने कहा हमारी पार्टी ने ही जय श्री राम का नारा दिया और मंदिर बनाने का बीड़ा उठाया और उसे सच कर दिखाया। 

कार्यक्रम की अध्यक्षता अजय बाजपेई उर्फ भुल्लन व संचालन नवनीत बाजपेई ने किया।

मुख्य अतिथि ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि नारी सशक्तिकरण के माध्यम से महिला सुरक्षा के प्रति सरकार सजग है। धारा 370,राम मंदिर आदि पर विस्तार से बोलते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने संकल्प को पूरा किया। विद्युतीकरण योजना से हर घर रोशन हुआ तो वहीं मुफ्त राशन बांटकर लोगों को सहायता दी गयी जबकि अन्य सरकारों में लोगो को महीनों राशन नही मिलता था उन्होंने कहा और पार्टियों में जातिवाद भाई भतीजावाद है परंतु भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है जिसमें राष्ट्रवाद है इसीलिए मुझे अपनी पार्टी पर गर्व है सांसद डॉ अशोक बाजपेयी ने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जिसके कार्यकर्ता हमेशा पांच साल जनता की सेवा में लगा रहा,कोरोना जैसी महामारी में भी भाजपा कार्यकर्ता सेवा में लगे रहे। कहा कि पहले नौकरियां निकलती थीं युवा अपना फार्म डालते थे और उन्हें फेल कर दिया जाता था क्योंकि लिस्ट सैफई से बनती थी। आज ऐसा नही है बिना किसी भेदभाव के योग्यता के हिसाब से ही उसे नौकरी मिल रही है। बोले देश का स्वाभिमान भाजपा में सुरक्षित है उन्होंने कहा जिस देश का मुखिया कमजोर होगा देश कभी तरक्की नहीं कर सकता है उन्होंने अफगानिस्तान की तरफ इशारा करते हुए कहा कि हम कितना भी धन कमा लें कितनी बड़ी बड़ी बिल्डिंग  बना ले कितनी फैक्ट्रियां लगा ले फिर भी हमारे देश का प्रतिनिधित्व अगर सही हाथों में नहीं है तो या तो हमारे लिए बेकार है उन्होंने कहा मोदी जैसा प्रधानमंत्री हमारे देश को मिला है हमारा देश विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है विधायक श्यामप्रकाश ने कहा कि अगर दोबारा सरकार नही बनी तो दिव्य और भव्य राममंदिर के निर्माण में रुकावट आ जाएगी। उन्होंने कहा कि हमारे विधानसभा क्षेत्र में कुछ लोग कहते हुए घूमते हैं इस बार पढ़ा लिखा विधायक चुनना है उन्होंने कहा हम भी अनपढ़ नहीं है हम भी पोस्ट ग्रेजुएट हैं यदि हमारी सरकार को लगता है कि हम जिताऊ प्रत्याशी हैं तो हमें टिकट अवश्य देगी और हम पहले से भी ज्यादा वोटों से जीत कर आएंगे कार्यक्रम के  संयोजक पिहानी ब्लॉक प्रमुख कुशी बाजपेई,टड़ियावां ब्लॉक प्रमुख रविप्रकाश, गोपाल त्रिपाठी, महिपाल गौतम,सर्वेश जनसेवा,बृजेश गुप्ता,अजीत सिंह बब्बन आदि ने भी संबोधित किया। इससे पूर्व आए हुए अतिथियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया और उन्हें स्मृतिचिन्ह भेंट किए गए। 

जिला महामंत्री एवं प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन प्रभारी अनुराग मिश्र

भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष पिहानी आदर्श सिंह सहित समस्त नगर मंडल टीम  ग्रामीण मंडल अध्यक्ष  नागेंद्र सिंह, सुबोध सिंह,महेश गुप्ता,पंकज बाजपेयी,अरुणेश तिवारी,गिरीश बाजपेई,पारुल दीक्षित, रामबक्श राठौर, कुलदीप दीक्षित,अरविंद यादव, मोनू मिश्रा, विपिन मिश्रा, बबलू द्विवेदी,मेवाराम राठौर,अवनेंद्र यादव,धीरज गुप्ता मौजूद रहे।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner