Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

गोंदलामऊ ,संध्या सिंह बनी भारतीय जनता पार्टी (महिला मोर्चा) की कार्यसमिति सदस्य.

post

गोंदलामऊ ,संध्या सिंह बनी भारतीय जनता पार्टी (महिला मोर्चा) की कार्यसमिति सदस्य


गोंदलामऊ सीतापुर,भारतीय जनता पार्टी (महिला मोर्चा) की जिलाध्यक्ष कंचन प्रभा पांडेय ने विकास खण्ड गोंदलामऊ के ग्राम गांगूपुर निवासी संध्या सिंह पत्नी आर. एन. सिंह बाबू जी  को जिला कार्यसमिति का सदस्य मनोनीत किया है। उन्होंने कहा है कि वह पार्टी को मजबूत बनाने का काम करें। बताते चले की संध्या सिंह विगत पंचायत चुनाव मे गोंदलामऊ के वार्ड सं०  43 से भारतीय जनता पार्टी की अधिकृत प्रत्याशी  के रूप मे जिला पंचायत सदस्य पद का चुनाव भी लड चुकी है।

वहीं निर्वाण टाइम्स से हुई खास बात-चीत के दौरान संध्या सिंह ने कहा कि महिला शक्ति ही महाशक्ति है। मोर्चा की महिलाएं घर-घर संपर्क करेंगी तो पार्टी मजबूत होगी। महिलाओं का हौसला बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि मा० मोदी जी और   मा० योगी जी की सरकार की नीतियों में महिला सशक्तिकरण प्राथमिकता पर है। संध्या सिंह ने घर की अर्थव्यवस्था व वित्तीय प्रबंधन के अधिकार से जनधन खाते को जोड़ते हुए निर्मला सीतारमण को वित्त मंत्री बनाए जाने के निर्णय को प्रधानमंत्री की महिला सम्मान के प्रति  सराहनीय सोच बताया। स्वच्छ भारत मिशन की सराहना करते हुए संध्या सिंह ने कहा कि यह शौचालय सिर्फ ईंट-सीमेंट का ढांचा नहीं, महिला सम्मान का प्रतीक हैं। पहले ग्रामीण महिलाओं के जीवन में अंधेरा था, उन्हें अंधेरा होने का इंतजार करना पड़ता था। लेकिन अब महिलाओं के जीवन से अंधेरा जा चुका है। बीजेपी ने महिलाओं की सुरक्षा, सम्मान और स्वावलंबन का काम किया है। माo प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिलाओं को केंद्र में रखकर कई योजनाएं बनाई। तीन तलाक से महिलाएं परेशान थीं मोदी जी ने तीन तलाक खत्म कर इस कुप्रथा से नारी को मुक्त करने का काम किया। संध्या सिंह ने कहा कि महिलाएं अब समाज का नेतृत्व करेंगी। आज महिलाएं  पुरुषों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रहीं है जो भारतीय जनता पार्टी के सबका साथ सबका विकास व सबका विश्वास नारे को मूर्ति रूप देने का स्पष्ट प्रमाण हैl संध्या सिंह ने यह भी कहा कि वह पार्टी के उद्देश्य को पूरा करने के लिए हमेशा तत्पर रहकर कार्य करेंगी तथा आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी को विजय दिलाने हेतु भी भरसक प्रयास करेंगी l

संध्या सिंह को कार्यसमिति सदस्य मनोनीत किए जाने हेतु किसान मोर्चा के जिला मंत्री डॉ पवन सिंह, भाजपा के सूर्य बक्स सिंह ,शैलेन्द्र सिंह बाछिल,हरी सिसौदिया, शिवनाथ सिंह ,सर्वेश रावत विकास सिंह,पूनम सिंह ,सीमा सिंह, मायावती ,शशि, सोनिका सिंह व सीमा मिश्रा द्वारा संध्या सिंह को हार्दिक शुभकामनाएं दी गई तथा पार्टी अध्यक्ष के इस निर्णय की सराहना की गई।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner