Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

हरदोई,भाजपा ने विपक्ष और सत्ता दोनों में जनता के हित का ख्याल रखा : अमरपाल मौर्या.

post

हरदोई,भाजपा ने विपक्ष और सत्ता दोनों में जनता के हित का ख्याल रखा : अमरपाल मौर्या


हरदोई।भारतीय जनता पार्टी ने हरदोई सदर विधानसभा में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन का आयोजन किया।  मुख्य अतिथि अमर पाल मौर्या, प्रदेश महामंत्री ने प्रबुद्ध वर्ग को प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ गिनाया। प्रदेश महामंत्री ने कहा कि भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसने जनता के सरोकार का ध्यान रखा, बिना किसी स्वार्थ के विकास के संकल्प को आत्मसात कर विपक्ष में रहकर पूरा करवाने का प्रयास किया और जब सत्ता का साथ मिला तो उन संकल्पों को शत प्रतिशत पूरा करने का काम किया। भाजपा सरकार ने प्रदेश के विकास की योजनाओं में किसी वर्ग के साथ पक्षपात नहीं किया। २०१७ में सरकार के गठन के बाद सबसे पहले प्रदेश की जनता को माफियाओं के चंगुल से आजाद कराने का काम योगी सरकार ने किया। आज गांव गांव घर घर नल का पानी पहुंचने का काम भाजपा सरकार ने किया। प्रदेश के गांव गांव तक बिजली पहुंचाने का काम भाजपा सरकार ने किया। उज्जवला योजना में गरीब महिलाओं के स्वास्थ्य की चिंता कर निशुल्क गैस कनेक्शन देने का काम किया, भाजपा ही ऐसी सरकार है जो विकास योजनाओं में किसी के साथ भेदभाव नहीं करती क्योंकि भाजपा का ध्येय है कि समाज का अंतिम व्यक्ति विकास की धारा से वंचित न हो।

नरेश अग्रवाल, पूर्व सांसद ने प्रबुद्ध वर्ग के बीच रह कर कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कुशल निर्देशन व योगी आदित्यनाथ के कुशल नेतृत्व में चल रही प्रदेश सरकार ने अपने साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल में प्रदेश की कानून व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त ही नहीं की बल्कि विकास का एक नया मॉडल बनाया। आम जनमानस के मन में प्रदेश सरकार के प्रति विश्वास को और अधिक मजबूत करने का काम किया है।


नरेश अग्रवाल ने कहा कि सरकार और संगठन का आपसी समन्वय व केंद्रीय नेतृत्व के भरपूर सहयोग की भी यूपी की इस महत्वपूर्ण सफलता में बड़ी भूमिका रही है।पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा कि सत्ता प्राप्त व संरक्षित माफियाओं, गुंडों  व  अराजक तत्वों के खिलाफ अभियान चलाकर जो कठोर कार्रवाई की गई है उससे प्रदेश की जनता के मन में आत्मविश्वास और सुरक्षा की भावना पैदा हुई। अग्रवाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार की कठोर कार्रवाई और माफियाओं के विरुद्ध चलाए गए अभियान के तहत 18 करोड़ की संपत्ति को जप्त कर अपराधियों को  जेल जाने  या फिर उत्तर प्रदेश की सीमा छोड़ने पर मजबूर कर दिया गया।


श्री अग्रवाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश के 15 करोड़ लोगों को केंद्र के सहयोग से निशुल्क राशन वितरण व्यवस्था, धान किसानों व गन्ना किसानों को उनकी उपज का वाजिब व भुगतान  समेत अन्य तमाम योजनाएं हैं जिसके चलते किसानों ,व्यापारियों ,बेरोजगारों, महिलाओं और नौजवानों के मन में भारतीय जनता पार्टी के प्रति विश्वास बढ़ा है।


पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा कि केंद्र में मोदी जी और उत्तर प्रदेश में योगी जी के कुशल नेतृत्व में चल रही सरकारों के बेहतर तालमेल और समन्वय से उत्तर प्रदेश को जो महत्वपूर्ण उपलब्धियां हासिल हुए हैं उसके चलते आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में पूर्ण बहुमत की सरकार बनना सुनिश्चित है।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्र नीरज, सांसद जय प्रकाश, सदर विधायक नितिन अग्रवाल, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमवती वर्मा, डॉ अनुज गुप्ता नगर पालिका अध्यक्ष सुख सागर मिश्र मौजूद रहे।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner