Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

हरदोई, फतेपुर गयंद में टाइम लेस टुडे की कार्यशाला संपन्न.

post

हरदोई, फतेपुर गयंद में टाइम लेस टुडे की कार्यशाला संपन्न


हरदोई।फतेपुर गयंद गांव में टाइम लेस टुडे की कार्यशाला आयोजित की गई। कार्यशाला की शुरुआत  विश्व शांति दूत प्रेम रावत जी के वीडियो संदेश का भी प्रसारण से हुई जिसमें श्री प्रेम जी ने मानवता का धर्म समझाया श्री प्रेम जी ने कहा कि मनुष्य को जिस सुख शांति की तलाश है वह उसके हृदय में पहले से ही मौजूद है उन्होंने कहा केवल जानने की आवश्यकता है प्रेम रावत जी ने कोविड-19 प्रोटोकॉल का पूर्ण रुप से पालन करने का भी संदेश दिया इस दौरान उन्होंने शांति संभव है के प्रचार प्रसार के लिए नई टेक्नोलॉजी के उपयोग और उपभोग के बारे में भी बताया उन्होंने कहा कि टाइम लेस टुडे के माध्यम से आप अपने घरों में बैठकर शांति के इस मिशन में जुड़ सकते हैं उन्होंने टाइमलेस टुडे की उपयोगिता भी बताई।

कार्यशाला में जिले के वरिष्ठ कार्यकर्ता मनोज गुप्ता और डॉक्टर  दिनेश जी ने टाइम लेस टुडे, टीपीआरएफ, डब्ल्यू ओ पी जी, और रावत क्रिएशन की विधिवत जानकारी दी। वरिष्ठतम सुशील कुमार श्रीवास्तव जी ने न्यू वेंचर के महत्व पर प्रकाश डाला तथा तमाम उदाहरण देते हुए इसकी उपयोगिता समझाई कार्यशाला में लोगों को टाइमलेस टुडे में रक्षपाल आदि को सब्सक्रिप्शन भी कराया गया तथा उन्हें सब्सक्रिप्शन करने के तरीके को भी प्रोजेक्टर के माध्यम से सिखाया गया इसके अलावा  डब्ल्यू ओ पी जी, रावत क्रिएशन, टीपीआर एफ में भी किस तरह से आप विश्व शांति दूत प्रेम जी की मदद कर सकते हैं वह तरीका भी बताया गया और समझाया गया।

 इस दौरान पीके गुप्ता ने प्रेम जी के न्यू वेंचर से जुड़कर शांति संदेश का लाभ लेने पर बल दिया आरेंद्र कुशवाहा ने न्यू वेंचर के विधिवत उपयोग करने और उससे होने वाले जीवन लाभ के बारे में बताया।

कार्यक्रम का आयोजन धर्मराज भाई ने किया इस दौरान कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मास्क सैनिटाइजर और फीवर गन का उपयोग किया गया वही कंपिल में भी  सेंटर का शुभारंभ किया गया कार्यक्रम को ओम सिंह कुशवाहा हरिराम गुप्ता ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम में रजनीश धनपाल शेर बहादुर कलेक्टर सिंह रामकिशन सुधीर अनंतराम मेवाराम राजाराम लालजीत प्रवीण धनेश और राकेश ने कार्यक्रम की व्यवस्था में विशेष योगदान दिया कार्यशाला में दर्जनों विश्व शांति दूत प्रेम जी के अनुयायियों ने भाग लिया।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner