Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

हारदोई, जिला पत्रकार स्थाई समिति की पहली बैठक हुई संपन्न.

post

हारदोई, जिला पत्रकार स्थाई समिति की पहली बैठक हुई संपन्न


पत्रकारों की समस्याओं के निस्तारण के लिए डीएम व एसपी ने दिया आश्वासन

रचनात्मक व सकारात्मक माहौल बनाने के लिए एसपी व डीएम ने पत्रकारों से की अपील


हरदोई।कोरोना काल से स्थगित चल रही जिला पत्रकार स्थाई समिति की 2021-22 की प्रथम बैठक आज कलेक्ट्रेट में जिला अधिकारी अविनाश कुमार की अध्यक्षता में संपन्न हुई इस मौके पर उन्होंने पत्रकारों की समस्याओं के निस्तारण के लिए हर संभव सहयोग करने का आश्वासन दिया जिलाधिकारी ने कहा कि रचनात्मक व सकारात्मक रूप से शासन से समन्वय बनाकर जनता के कल्याण के लिए कार्य किया जाए। उन्होंने ग्रामीण क्षेत्र के अधिकृत पत्रकारों के नाम पता मोबाइल आदि सभी ब्यूरो चीफ ओं से मांगने के लिए जिला सूचना अधिकारी को निर्देशित किया । पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने आश्वासन दिया कि पत्रकारों की समस्याओं का त्वरित निस्तारण कराया जाएगा ।जिला सूचना अधिकारी संतोष कुमार ने अवगत कराया कि जिला पत्रकार स्थाई समिति के गठन का मुख्य उद्देश्य पत्रकारों व जिला तथा पुलिस प्रशासन के बीच आपसी सामंजस्य स्थापित करना है ।समिति के सदस्य आनंद मिश्रा ने शिक्षा स्वास्थ्य बिजली विभाग के अधिकारियों द्वारा वर्जन न देने की समस्या उठाई। विशेष आमंत्रित सदस्य अखिलेश सिंह ने ग्रामीण क्षेत्र के पत्रकारों तथा ब्लॉक व थाना स्तरीय अधिकारियों के बीच सामंजस्य स्थापित कराए जाने की बात उठाई। 

इस अवसर पर ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की तरफ से जिलाध्यक्ष के द्वारा डीएम एसपी सहित स्थाई समिति के सभी सदस्यों को स्मृति चिन्ह भेंट किए गए।

समिति में अन्य सदस्यों में मोहम्मद आरिफ का कुलदीप शर्मा संजय कुमार द्विवेदी अपर जिला सूचना अधिकारी दिव्या निगम आदि मौजूद रहे।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner