Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

हरदोई, शांति व्यवस्था को लेकर पीस कमेटी की बैठक.

post

हरदोई, शांति व्यवस्था को लेकर पीस कमेटी की बैठक


हरदोई।आगामी त्योहारों पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए स्थानीय पुलिस ने कोतवाली परिसर में संभ्रान्त लोगों के साथ पीस कमेटी की बैठक की। इस दौरान सभी से त्योहारों को प्रेम भाईचारा व सौहार्द पूर्वक मनाने की अपील की।

इसमें क्षेत्राधिकारी हरियावाँ एसआर कुशवाहा ने  दशहरा, दीपावली, भैया दूज पर्व को देखते हुए शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। कहा कि सभी की सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा जाएगा। सीओ ने कहा कि बाजारों की सुरक्षा के साथ ही त्योहार मनाने के दौरान भी पुलिस ने सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए है।दिन में बाजार की सुरक्षा के बाद पुलिस शाम से रात तक कस्बे और गांवों   भ्रमण कर सुरक्षा इंतजामों को मजबूत करेगी। कोतवाल दिलेश कुमार सिंह ने कहा कि त्योहारों को भाईचारा के साथ मनाये। त्योहारों में विघ्न डालने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। त्योहार को लेकर पुलिस ने पहले ही अपने इंतजाम दुरुस्त कर लिए थे। इसके लिए पुख्ता रणनीति तैयार की गयी है। कस्बे  के बाजार में भीड़ के दौरान जेबकतरों और उठाईगीरों को नियंत्रण में रखने के लिए भारी संख्या में पुुलिस बल तैनात किया  जायेगा। धनतेरस से ही पुलिस के इंतजाम चुस्त दुरुस्त बने रहेगे। सुरक्षा को देखते हुए कस्बे में अलग -अलग  स्थानों पर पिकेट लगाया जायेगा।   

दीपावली पर जुआं के फड़ भी लगने लगते हैं। इसको लेकर भी पुलिस ने सक्रियता बढ़ा दी है। त्योहार के दौरान पुलिस कस्बे के गली मुहल्लों के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में भी गश्त बढ़ा दी जाएगी। इस मौके पर चेयरमैन जमाल साजिद चांद, आदर्श सिंह, मुजाबिर हुसैन जैदी, इस्माइल खान ,जहानीखेड़ा चौकी इंचार्ज संजय सिंह, एसआई मुकुल दुबे, कस्बा इंचार्ज  दिलीप त्रिपाठी समेत दर्जनों लोग मौजूद रहे।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner