Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

सिधौली,बंग्लादेश में हिन्दुओं पर जिहादियों के अत्याचार के प्रति बंग्लादेश सरकार की चुप्पी पर विश्व हिन्दू परिषद ने की नारेबाजी.

post

सिधौली,बंग्लादेश में हिन्दुओं पर जिहादियों के अत्याचार के प्रति बंग्लादेशसरकार की चुप्पी पर विश्व हिन्दू परिषद ने की नारेबाजी


सिधौली(सीतापुर)बंग्लादेश में हिन्दुओं पर जिहादियों के हमले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। हिन्दू धर्मस्थलों पूजा पांडालों को तहस नहस करने के पश्चात हिन्दू परिवारों पर लगातार आक्रमण हो रहे हैं। अकेले दुर्गापूजा के दौरान बांग्लादेश के 22 से ज्यादा जिलों से हिंसा की घटनाएं घट चुकी हैं। बांग्लादेश में हिंदुओं के 150 से ज्यादा दुर्गा पूजा पंडाल और इस्कॉन मंदिर को आग के हवाले कर दिया गया। देवी-देवताओं की मूर्तियां तोड़ दीं। हिंदुओं को मारा-पीटा गया।माताओं बहनों की इज्जत के साथ खिलवाड़ हो रहा है। इतना सब होने के पश्चात भी बांग्लादेश की सरकार आँख बंद करके बैठी है। इन वीभत्स काण्डों को देखकर हिन्दुओं का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। विश्व हिन्दू परिषद बांग्लादेश सरकार से मांग करती है कि हिन्दुओं पर हो रहे आक्रमणों तथा अत्याचारों को रोकने हेतु कड़े कदम उठाए तथा भारत सरकार से निवेदन करती है वह बांग्लादेश से इन घटनाओं को रोकने हेतु दबाव बनाए। इन सब विषयों को लेकर विश्व हिंदू परिषद बजरंगदल सिधौली के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओ ने तहसील सिधौली में महामहिम राष्ट्रपति भारत सरकार को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी अथवा उपजिलाधिकारी द्वारा दिया गया। इस अवसर पर विभाग मंत्री सीतापुर आदित्य त्रिपाठी,जिला सह संयोजक उपेंद्र त्रिपाठी अनूप मिश्रा,मन्नू लाल, दिव्यांशु,आशीष,दीपेंद्र मिश्रा, रजत त्रिपाठी,प्रभाकर मिश्रा, किशोरी लाल शर्मा,राकेश यादव, आकाश मिश्रा,हरिओम मिश्रा, विनय कुमार,सचिन कश्यप लाला बुलेट निगम,शिवम मिश्रा,अतुल शुक्ला,लवलेश पाण्डेय,दुर्गेश सिंह सहित लगभग एक सैकड़ों संख्या में समस्त कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner