Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

हरदोई,योगी-मोदी पर जनता का भरोसा बरकरार, बनेगी भाजपा सरकार:प्रकाश पाल.

post

हरदोई,योगी-मोदी पर जनता का भरोसा बरकरार, बनेगी भाजपा सरकार:प्रकाश पाल


हरदोई: भारतीय जनता पार्टी हरदोई की जिला बैठक में मुख्य अतिथि प्रदेश उपाध्यक्ष एवं जिले के प्रभारी प्रकाश पाल ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में विपक्ष मुद्दा विहीन है। जनता का भरोसा प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी पर बरकरार है। प्रदेश की जनता को माफियावादियों की पूर्ववर्ती सरकार ने जमकर लूटा, सरकारी नौकरियों के लिए सेटिंग गेटिंग वाली लिस्ट सैफई से आती थी लेकिन पिछले साढ़े चार सालों में बदलाव की बयार से जनता खुश है। भाजपा सरकार में आज के युवा को अपनी मेहनत के दम पर नौकरी मिल रही है। जहां पहले पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल था। योगी सरकार में कानून व्यवस्था दुरुस्त तथा माफिया अंत के कारण पहली बार प्रदेश में सबसे अधिक 3:5 लाख करोड़ का निवेश हुआ।

इंफ्रास्ट्रक्चर में निवेश बढ़ने से 

रोजगार बढ़ा है। बिजली क्षेत्र में बहुत बड़ा बदलाव आया है। पहले जहां तीन चार जिलों में ही बिजली आती थी, पूरा प्रदेश अंधेरे में डूबा रहता था। आज योगी सरकार में बिजली के मामले में ऐतिहासिक सुधार हुआ सभी जिलों को निर्बाध बिजली की आपूर्ति हो रही है।

पूर्व में जिन राजनैतिक दलों ने निहत्थे कारसेवकों पर गोलियां चलवाई और राम के अस्तित्व को ही नकार दिया। आज मंदिर मंदिर जा कर ढोंग कर रहे हैं। जनता ऐसे बहरूपियों को खूब पहचानती है। 

केंद्र की मोदी सरकार ने कोरोना टीकाकरण में ऐतिहासिक लक्ष्य को हासिल कर लोगों को बचाने का प्रयास किया है।


जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्र नीरज ने पार्टी की आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा को रेखांकित करते हुए कहा 29 अक्टूबर को लखनऊ में देश के गृह मंत्री अमित शाह भारतीय जनता पार्टी के शक्ति केंद्र प्रभारी संयोजक मंडल प्रभारी मंडल अध्यक्ष तथा सदस्यता अभियान से जुड़े पदाधिकारी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान मेरा परिवार भाजपा परिवार की तर्ज पर चलेगा। दीपावली से पूर्व प्रत्येक विधानसभा में 10 सदस्यता कैंप लगाकर सदस्यता अभियान चलाया जाएगा इसके साथ ही उन्होंने कहा जिले के सभी 3431 बूथों पर बूथ अध्यक्ष सहित इक्कीस सदस्य बूत समिति बन चुकी है सभी बूथों पर बूथ प्रभारी भी बनाए जाएंगे जिलाध्यक्ष ने बताया 5 नवंबर को अन्नकूट पूजा के अवसर पर शिवालय शिव मंदिरों पर पूजा एवं प्रसाद दर्पण किया जाएगा।

1 नवंबर से प्रारंभ हो रहे मतदाता पुनरीक्षण अभियान प्रत्येक बूथ पर नए मतदाता जोड़ने का अभियान के तहत 1421 तथा 28 नवंबर को मतदाता एवं सदस्यता का संयुक्त विशेष अभियान चलेगा।

बैठक में सभी जिला पदाधिकारी गण मंडल प्रभारी गण मंडल अध्यक्ष विधानसभा प्रभारी विस्तारक मोर्चा अध्यक्ष तथा सदस्यता से जुड़े पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner