Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

हरदोई,पावली मेला रेहड़ी पटरी दुकानदारों की आय बढ़ाने के लिए अच्छी पहल:सौरभ दुबे.

post

हरदोई,पावली मेला रेहड़ी पटरी दुकानदारों की आय बढ़ाने के लिए अच्छी पहल:सौरभ दुबे


शाहाबाद(हरदोई)नगर पालिका परिषद,शाहाबाद द्वारा रामलीला मैदान पठकाना,शाहाबाद में आयोजित भव्य दीपावली मेला शनिवार को भी तीसरे दिन संचालित किया गया।मेले में नेहरू म्युनिसिपल कन्या इण्टर कालेज की बालिकाओं एवं आर पी एम इण्टर कालेज के विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक प्रस्तुति से सबका मन मोह लिया।

इस अवसर पर उपजिलाधिकारी सौरभ दुबे ने कहा कि दीपोत्सव मेले के आयोजन से जरूरतमंदों की आय को विकसित करने में मदद मिलेगी।मेले के माध्यम से रेहड़ी-पटरी वालों व समूहों से जूड़े जरूरतमंदों की आय को बढ़ाने की दिशा में पहल की जा रही है। मेला व्यवसायियों के व्यापार में वृद्धि करेगा,ऐसी आशा है। उन्होंने ऐसे आयोजनों पर जोर देने की भी बात कही। श्री दुबे ने कहा कि व्यवसायी के व्यापार वृद्धि को लेकर दीपावली मेले का आयोजन बेहतर कदम है।सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से बच्चों को भी मंच मिल रहा है।प्रतिभाओं का विकास हो रहा है।मेले में तरह तरह की प्रतिस्पर्धा से विकास होता है।

भाजपा के नगर अध्यक्ष अमर रस्तोगी ने कहा कि दीपावली मेला समाज के लिए प्रेरणा प्रद है।यह मेला पटरी दुकानदारों के हित में है।

शिक्षक मनोज त्रिपाठी एवं अम्बरीष कुमार सक्सेना के संयुक्त संचालन में हुए इस मेले में शादाब हुसैन,मोहम्मद मुईज,नेहाल,हर्षित शर्मा,राजा,राजू,सबील आदि कलाकारों ने भी अपनी प्रस्तुति से लोगों का मनोरंजन किया।भजन,गजल,लोकगायन से सबका मन मोह लिया।शुभ,शिवाय, श्रव्या,तन मन,विशाल,नीलेश आदि ने नृत्य प्रस्तुत कर लोगों को भाव विभोर कर दिया।कार्यक्रम की अध्यक्षता पालिका के अध्यक्ष प्र लक्ष्मी कांत त्रिपाठी ने की।इस अवसर पर सभासद कृष्ण कुमार,संजय तिवारी,विनोद राठौर,भाजपा महामंत्री सुभाष सिंह,कोषाध्यक्ष कमल सिंह,सौरभ लाहौरी,राधे श्याम दीक्षित,मधुप मिश्र,सफाई निरीक्षक दीपक कुमार सहित बड़ी संख्या में नागरिक मौजूद रहे।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner