Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

हरदोई,केंद्र संचालक से लूट मामले में एक गिरफ्तार.

post

हरदोई,केंद्र संचालक से लूट मामले में एक गिरफ्तार


शाहाबाद। कोतवाली क्षेत्र में सात फरवरी की शाम बासितनगर मार्ग पर ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने एक लुटेरे को गिरफ्तार कर उसके पास से लूटी नकदी का 33 हजार रुपये व लूट में शामिल बाइक बरामद की है।

उसके दो साथी अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। कोतवाल सुरेश मिश्रा ने बताया कि ग्राम नेवादा निवासी रजनीश बैंक ग्राहक सेवा केंद्र का संचालक है। वह सात फरवरी की शाहाबाद कस्बा स्थित बैैक से तीन लाख 20 हजार रुपये निकालकर बाइक से गांव निवासी अनुज के साथ घर जा रहा था।

रास्ते में बासितनगर मार्ग पर झोथूपुर मोड़ के पास बाइक से आए लुटेरों ने ओवरटेक कर तमंचे के बल पर नकदी से भरा बैग लूट कर फरार हो गए थे। एसपी राजेश द्विवेदी ने मौके पर पहुंचकर जांच की थी।

टीमें गठित कर वारदात के खुलासे के निर्देश दिए थे। टीमें लगातार प्रयास कर रहीं थी। बृहस्पतिवार को टीमों ने मझिला थाने के ग्राम टुर्मुकी निवासी अलाउद्दीन को नौरोजपुर पुलिया के पास से गिरफ्तार कर लिया।

पूूछताछ में आरोपी ने लूट की वारदात कबूल की। आरोपी की निशानदेही से लूटी नकदी का 33 हजार 330 रुपये व घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद कर ली, जबकि उसके दो साथी अभी फरार है।

कोतवाल ने बताया कि आरोपी शातिर लुटेेरा है। इस पर शाहजहांपुर के निगोही थाने में गैंगस्टर हत्या के प्रयास आदि के पांच मामले दर्ज हैं, जबकि दो मामले शाहाबाद में भी दर्ज हैं। बताया कि उसके साथियों की तलाश कर जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner