Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

वाराणसी,पहले मतदान फिर जलपान : मतदाता जागरूकता अभियान .

post

वाराणसी,पहले मतदान फिर जलपान : मतदाता जागरूकता अभियान 


शत प्रतिशत मतदान करने की अपील की गयी 


शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार और खेती जैसे मौलिक मुद्दों पर प्रत्याशियों से संवाद करें 


नुक्कड़ नाटक के  माध्यम योग्य, ईमानदार प्रत्याशी के चयन का सन्देश दिया 


किसी प्रलोभन में न आते हुए केवल योग्यतम प्रत्याशी का करे चयन 


वाराणसी (चौबेपुर) 20/02/2022


वाराणसी के सुविख्यात सांस्कृतिक कलाकारों की टीम प्रेरणा कला मंच और आशा ट्रस्ट के संयुक्त तत्वावधान  मतदाता जागरूकता अभियान के तहत सोमवार  को चौबेपुर क्षेत्र के भगवानपुर,  धौरहरा और चन्द्रावती गाँव में नुक्कड़ नाटक का मंचन करके आगामी विधानसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान सुनिश्चित करते हुए  सही, योग्य और ईमानदार उम्मीदवार को विजयी बनाने की अपील की गयी. गिरोहबंद शीर्षक से किये गये नाटक में कलाकारों की भावपूर्ण अभिव्यक्ति की श्रोताओं  ने बहुत सराहना की. 


कार्यक्रम के दौरान जन अधिकार संवाद शीर्षक से पर्चे  के माध्यम से लोगों को बताया गया कि चुनावों  में बहुत सारे उम्मीदवार  भांति भांति तरीके से  मतदाताओं को रिझाने की कोशिश करते है। लोगों को अपने पक्ष में वोट देने के लिये बहुत सारे प्रलोभन भी दे रहे हैं, ऐसे में लोगों को जाति धर्म आदि के आधार पर भी जोड़ने तोड़ने की राजनीति से बचते हुए शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार और खेती जैसे मौलिक मुद्दों पर उमीदवारों से संवाद करना चाहिए और सोच समझ कर अपने मताधिकार का प्रयोग करना है.


कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदीप सिंह, मुकेश झांझरवाला, राजेंद्र यादव गौतम सैकिया, दीपक , अजीत, अजय, विजय, गोविंदा, गौरव, प्रसाद, संदीप, मनोज आदि शामिल रहे।

राजकुमार गुप्ता,

वाराणसी

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner