Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

हरदोई,होली का त्योहार लोगों में प्रेम को बढ़ाता है: रजनी तिवारी.

post

हरदोई,होली का त्योहार लोगों में प्रेम को बढ़ाता है: रजनी तिवारी


शाहाबाद(हरदोई)

घूंघट मैरिज लॉन में अखिल भारतीय सर्व वैश्य एकता महासभा द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में भाजपा विधायक रजनी तिवारी ने कहा कि होली एक ऐसा त्योहार है जिसमें लोग प्रेम से  एक दूसरे को गले लगाते हैं, मिठाइयां खिलाते हैं और प्यार बांटते हैं।

विधायक ने कहा कि होली का पर्व जाति और धर्म की सीमाओं से ऊपर उठकर मनाया जाता है।यह पर्व, मनुष्य से मनुष्य के प्रेम को अभिव्यक्ति प्रदान करता है।कहा कि होली का कार्यक्रम अपने आप में एक मनोरंजक,खुशियां बांटने वाला त्योहार है।उन्होंने भाजपा के एम एल सी प्रत्याशी अशोक अग्रवाल एवं अनूप गुप्ता को होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वैश्य समाज के भाइयों और बहनों का योगदान राजनीति,शिक्षा,स्वास्थ्य खेल सहित सभी क्षेत्रों में रहता है।विधायक ने कहा कि आप सभी ने विधान सभा चुनाव में बढ़ चढ़ कर भाग लिया।हम सदैव आप सभी को सम्मान देने का काम करते रहेंगे।

समाजसेवी गौरव अग्रवाल ने सामाजिक एकता पर प्रकाश डालते हुए सभी वैश्यों को एकजुट रहने की सलाह दी।

सुप्रसिद्ध चिकित्सक डॉक्टर एम एल गुप्ता ने कहा कि विदेशी संस्कृति के दुष्प्रभाव से देश और समाज को बचाने की आवश्यकता है।

इस होली मिलन समारोह में मान्या गुप्ता, आद्या गुप्ता,कनिष्का, तन मन,श्रभ्या गुप्ता, मिट्ठू, मीठी गुप्ता, आन्या गुप्ता, पल्लवी गुप्ता, भाव्या गुप्ता,समृद्धि गुप्ता,आदि ने भावनृत्य के साथ गीत संगीत में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर कार्यक्रम को मनोरंजक बनाया।

इस समारोह में विधायक रजनी तिवारी, डॉ एम एल गुप्ता, अर्चना गुप्ता,रामेश्वर दयाल गुप्ता,प्रदेश अध्यक्ष गौरव अग्रवाल,पल्लवी ओमर,बुद्ध प्रकाश गुप्ता आदि को स्मृति चिन्ह आदि देकर सम्मानित किया गया।

शिव सत्संग मण्डल के केन्द्रीय संयोजक अम्बरीष कुमार सक्सेना के संचालन में हुए इस समारोह में मंडल अध्यक्ष महेंद्र सिंह राना,महामंत्री प्रिंस गुप्ता,उत्कर्ष गुप्ता,पीयूष गुप्ता, जितेन्द्र गुप्ता,सुबीन गुप्ता,राजेश गुप्ता,राजीव गुप्ता,उदय गुप्ता,आलोक गुप्ता,श्यामजी गुप्ता, देवेन्द्र प्रताप गुप्ता,बॉबी ओमर,प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल गुप्ता,शिखा गुप्ता ने सराहनीय योगदान दिया।

इस समारोह का शुभारंभ डॉक्टर एम एल गुप्ता,गौरव अग्रवाल,रामेश्वर दयाल ने दीप प्रज्वलित कर ,पल्लवी ओमर ने गणेश वंदना से एवं महेन्द्र सिंह राना और उद्योग व्यापार संगठन के अध्यक्ष नलिन गुप्ता ने गणेश आरती कर किया।समापन पर अम्बरीष कुमार सक्सेना का जन्मदिवस मानकर शुभकामनाएं दी गई।बालाजी म्यूजिकल ग्रुप के कलाकारों ने नृत्य करते हुए समारोह में चार चांद लगा दिए।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner