Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

हरदोई,भाजपा जिला कार्यालय पर आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल का भव्य स्वागत हुआ.

post

हरदोई,भाजपा जिला कार्यालय पर आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल का भव्य स्वागत हुआ


हरदोई।आबकारी राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार नितिन अग्रवाल का भाजपा जिला कार्यालय पर हुआ भव्य स्वागत हुआ।

स्वागत कार्यक्रम को जिला अध्यक्ष ने संबोधित करते हुए कहा कि शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद जो हरदोई को दो मंत्रियों का उपहार दिया। मंत्री नितिन अग्रवाल को हरदोई की जनता का अभूतपूर्व प्यार मिला और भाजपा ने परिवार में शामिल कर पूरा सम्मान देने का काम किया।


जिला भाजपा कार्यालय पर स्वागत कार्यक्रम में नितिन अग्रवाल ने कहा कि भाजपा के सिंबल पर पहली बार लड़ा, मुझे इतना प्यार मिला जिसका कभी अनुमान नहीं लगाया था।


भाजपा सरकार के कामों का जनता ने यह इनाम दिया कि पूर्ण बहुमत से योगी सरकार दोबारा जनता की सेवा करने जा रही है। नितिन अग्रवाल ने कार्यकर्ताओ को अपने राजनैतिक करियर में एक अहम हिस्सा बताया। चुनाव में जितने वाले कार्यकर्ताओ का मनोबल बढ़ाने का कार्य करेंगे।


राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा कि योगी सरकार के बनने के बाद अब २०२४ में जनता का प्यार जीतकर भरी बहुमत से केंद्र में दोबारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनानी है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत का सम्मान के साथ ही सनातन संस्कृति का सम्मान बढ़ा है। 


नितिन अग्रवाल ने कहा कि मंत्री मैं पूरे प्रदेश का हू पर हरदोई का मैं हमेशा बेटा और भाई ही रहूंगा। 


कार्यक्रम का संचालन अजीत सिंह बब्बन ने किया। मंत्री का स्वागत जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्र, जिला प्रभारी प्रकाश पाल, एमएलसी अशोक अग्रवाल, नगर पालिका अध्यक्ष सुखसागर मिश्र, जिला उपाध्यक्ष संदीप सिंह, जिला उपाध्यक्ष प्रीतेश दीक्षित, जिला उपाध्यक्ष संजय सिंह, जिला महामंत्री अनुराग मिश्र, जिला महामंत्री ओम वर्मा, जिला महामंत्री अजीत सिंह बब्बन, पूर्व जिला अध्यक्ष श्रीकृष्ण शास्त्री, मीडिया प्रभारी गंगेश पाठक, महिला मोर्चा अध्यक्ष अलका गुप्ता, पूजा मिश्र आदि मौजूद रहे।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner