Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

कमलापुर,सीएससी कसमंडा संचारी रोग दस्तक अभियान तथा सघन मिशन इंद्रधनुष अभियान का विधायक मनीष रावत ने फीता काटकर किया शुभारंभ.

post

कमलापुर,सीएससी कसमंडा संचारी रोग दस्तक अभियान तथा सघन मिशन इंद्रधनुष अभियान का विधायक मनीष रावत ने फीता काटकर किया शुभारंभ


कसमंडा-सीतापुर ।सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कसमंडा पर संचारी रोग एवं दस्तक अभियान एवं  सघन मिशन इंद्रधनुष अभियान का उद्धघाटन सिधौली विधायक मनीष रावत ने फीता काटकर किया विधायक मनीष रावत द्वारा उद्घाटन के पश्चात सीएचसी पर भ्रमण कर वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा सीएचसी अधीक्षक से वहां पर चल रही व्यवस्थाओं के विषय में विस्तृत चर्चा की एवं हर संभव शासन से मदद दिलाने का आश्वासन दिया । सीएससी पर बेहतर सेवाएं देने के लिए सीएचसी स्टाफ को निर्देशित किया उन्होंने स्पष्ट किया कि शासन की मंशा के अनुरूप किसी भी मरीज को बाहर से दवाइयां न लिखी जाए मरीजों को गुणवत्तायुक्त स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने के लिए सरकार प्रयासरत हैं इसलिए जनता को गुणवत्ता परक बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान की जाये । उन्होंने कहा की सरकार द्वारा चलाई जा रही संचारी रोग दस्तक अभियान एवं सघन मिशन इन्द्र धनुष अभियान के अंतर्गत लोगों के घर घर जाकर लोगों को स्वास्थ्य संबंधी जानकारी प्रदान करना तथा स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करना इस अभियान का मुख्य उद्देश्य है ।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner