Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

सहजहापुर,एसडीएम ने किया खंड विकास अधिकारी कार्यालय का औचक निरीक्षण.

post

सहजहापुर,एसडीएम ने किया खंड विकास अधिकारी कार्यालय का औचक निरीक्षण


एडीओ पंचायत सहित पांच कर्मचारी मिले ड्यूटी से नदारद

रिपोर्ट,दिनेश मिश्रा

कलान-शाहजहांपुर।

एसडीएम कलान सतीश चंद्र ने कलान के खण्ड विकास अधिकारी कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। सोमवार सुबह करीब ग्यारह बजे उप जिला अधिकारी अचानक खंड विकास अधिकारी कार्यालय जा धमके। उन्हें औचक निरीक्षण के दौरान एडीओ पंचायत सहित पांच कर्मचारी गैर हाजिर मिले। एसडीएम के निरीक्षण से ब्लॉक कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। 


बतातें चलें कि शासन को लगातार सरकारी कार्यलयों में कर्मचारियों व अधिकारियों के नदारद रहने की सूचनाएं मिल रही थीं। जिससे क्षेत्रिय जनता की समस्याओं का समाधान समय से नहीं हो पा रहा। इस विषय को मुख्यमंत्री ने गंभीरता से लेते हुए सभी अधिकारियों को कड़ी चेतावनी जारी करते हुए समय से कार्यालय में उपस्थित रहने के निर्देश दिए थे।


इसके बाद सोमवार सुबह करीब 11 बजे एसडीएम कलान सतीश चंद्र ने कार्यालय खंड विकास अधिकारी का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान एसडीएम को एडीओ पंचायत अजीत सिंह यादव, अर्जुन प्रसाद गुप्ता जेई आरईएस, राजेंद्र जैन जेई एमआई, अनिल कुमार यादव बीओ व लोकेश गंगवार एपीओ मनरेगा ड्यूटी से गैरहाजिर मिले हैं। एसडीएम ने कार्यालय पहुंचकर अनुपस्थित कर्मचारियों के बारे में उपस्थित कर्मचारियों से जानकारी की तो उपस्थित कर्मचारी सही जानकारी नहीं दे सके। जिस पर एसडीएम ने उपस्थिति रजिस्टर मंगवाकर गैरहाजिर कर्मचारियों की अनुपस्थिति दर्ज की।


 वहीं जब इस संबंध में एसडीएम कलान सतीश चंद्र से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उनके द्वारा खंड विकास का अधिकारी कार्यालय का निरीक्षण किया गया है। जिसमें पांच कर्मचारी गैरहाजिर मिले हैं। उन्होंने बताया कि अनुपस्थित कर्मचारियों की रिपोर्ट मुख्य विकास अधिकारी शाहजहांपुर को भेजी जा रही है। अनुपस्थित कर्मचारियों के विरुद्ध कठोर एवं दंडनीय कार्रवाई की जाएगी।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner