Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

अटरिया,विद्यालय की जमीन पर दबंग कर रहे कब्जा ग्रामीणों का विरोध कार्यवाही की मांग.

post

अटरिया,विद्यालय की जमीन पर दबंग कर रहे कब्जा ग्रामीणों का विरोध कार्यवाही की मांग

विद्यालय की जमीन पर अवैध कब्जा करने वाले दबंग के खिलाफ ग्रामीणों ने मोर्चा खोल दिया है।ग्रामीणों ने जिलाधिकारी सहित  मुख्यमंत्री को प्रार्थना पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की है।

अटरिया सीतापुर,स्कूल की जमीन पर दबंग दुकानदार कब्जा कर जबरन गिट्टी मौरंग का ढेर लगा रहे है । गांव के कई ग्रामीणों ने जिला स्तरीय अधिकारियों को आई जी आर एस के माध्यम से शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। जानकारी के अनुसार सिधौली विकाशखण्ड के

प्राथमिक पाठशाला अटरिया 1 पुराना परिसर में पड़ी सरकारी विद्यालय की जमीन पर भूमाफियाओं ने कब्जा कर रखा है। मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गयी है। ग्रामीणों को पता चला कि उस जमीन पर गांव के ही दबंग दुकानदार ने कब्जा कर रखा है

क्या है पूरा मामला=

सीतापुर जनपद के अटरिया कस्बा में दबंगों के हौसले बुलंद है जो प्रदेश सरकार के निर्देशों एवं उच्च न्यायालय के आदेश को भी मुंह चिढ़ाते नजर आ रहे हैं।

 जिसकी बानगी आपको आज दिनांक 22 -05- 2022 को दबंगों  द्वारा अटरिया में अनाधिकार कब्जा किए जाने के संबंध में माननीय उच्च न्यायालय लखनऊ के आदेश की अवहेलना करते हुए दबंग्ग अयोध्या यादव द्वारा प्राथमिक स्कूल अटरिया फर्स्ट पुराना परिसर पर ट्रैक्टर-ट्राली द्वारा मौरंग डालकर कब्जा कर लिया तथा सामने लोहे की दुकान में रखी हुई है।जो तस्वीरों में साफ दिख रहा है इनके हौसले देखकर अन्य दबंग भी राष्ट्रीय राजमार्ग व सरकारी जमीनों पर कब्जे का प्रयास निरंतर कर रहे हैं और प्रदेश सरकार के आदेशों की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं।

जबकि उपरोक्त क्रम में उच्च न्यायालय का आदेश भी है अब यह देखना है कि संबंधित अधिकारी दबंगों पर कार्रवाई करते हैं या नोटों का चश्मा लगाकर कुंभकरण की नींद सोते हैं।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner