Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

अटरिया नटपुरवा बीते दिनों बारात में हुए विवाद में परिजनों का पुलिस पर एक पक्षी कार्यवाही का आरोप.

post

अटरिया नटपुरवा बीते दिनों बारात में हुए विवाद में परिजनों का पुलिस पर एक पक्षी कार्यवाही का आरोप


बीते दिनों बारात में दो पक्षों में हुई थी मारपीट 


पीड़ित दर-दर की ठोकरें खा रहा फिर भी नहीं हुई सुनवाई।

रिपोर्ट, गोविन्द राज

अटरिया /सीतापुर,

 पूरा मामला जनपद सीतापुर के कोतवाली सिधौली के थाना अटरिया क्षेत्र ग्राम पंचायत कुंवर पुर के मजरा नटपुरवा का है जहां पर बीते तीन चार महीने पहले शादी में दो पक्षों में मारपीट हुआ था जिसके चलते रसूखदारो के द्वारा पीड़ित बंबईया निवासी नटपुरवा के ऊपर आए दिन प्रार्थना पत्र देकर आए दिन पुलिस प्रशासन को प्रताड़ित करने के लिए विवश किया जाता है। जिसके चलते पीड़ित के परिजनों ने बताया कि मामला 24 मार्च 2022 का है। जब विपक्षी गढ़ गांव नटपुरवा में शादी बारात लेकर आए थे जिसके चलते निवासी बंबइया द्वारा दिए गए ₹40000 की मांग की तो विपक्षी द्वारा मारपीट और गाली गलौज पर उतर आए जबकि मौजूद पुलिस प्रशासन खड़ा का खड़ा ही रहा ऐसे रसूखदरो के चलते हुए नटपुरवा निवासी बंबइया के ऊपर फर्जी मुकदमे चोरी देह व्यापार लूट गौकसी इत्यादि जैसे मुकदमे पंजीकृत कर दिया गया


पीड़ित बंबइया के परिजनों ने पुलिस व विपक्षियों पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। और बंबाइया की पत्नी शोभा ने बताया कि गांव में शादी के दिन बच्चन प्रसाद नटवा पुरवा गांव में शादी में सम्मिलित होने आए थे तब जाकर बंबइया ने विपक्षी बच्चन प्रसाद को अपनी भैंस बेची थी जिसके चलते बंबईया अपने रुपए मांगने गया हुआ था जिसके चलते विपक्षी द्वारा गाली-गलौज और मारपीट पर उतारू हो गए विपक्षी गढ़ के द्वारा योजनाबद्ध दो-तीन दिन पहले ही उपजिलाधिकारी और थाना परिसर में प्रार्थना पत्र देकर मारपीट होने की शंका जताई थी जिसके चलते हुए निवासी नटपुरवा बंबइया को आए दिन पुलिस प्रशासन के द्वारा प्रताड़ित किया जाने लगा और उस पर गंभीर आरोप लगाकर जेल भेजने का आगाज किया गया है!

पीड़ित के परिजनों ने समाचार पत्र द्वारा न्याय दिलाने की गुहार लगाई है। अब देखना यह है कि समाचार के प्रकाशन होने के बाद क्या कुछ कार्यवाही की जाती है।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner