Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

हरदोई,उदयपुर में जेहादियों द्वारा की गई कन्हैया लाल की हत्या के विरोध में प्रदर्शन .

post

हरदोई,उदयपुर में जेहादियों द्वारा की गई कन्हैया लाल की हत्या के विरोध में प्रदर्शन 

हरदोई।आज  बजरंग दल के द्वारा  राजस्थान के उदयपुर में इस्लामिक जिहादियों द्वारा कन्हैया लाल दर्जी की बर्बरता पूर्वक की गई हत्या के विरोध में ऋषभ अग्निहोत्री जिला संयोजक बजरंग दल के नेतृत्व में  पुतला दहन एवं विरोध प्रदर्शन कर आक्रोश व्यक्त किया गया । और  बताया  कि राजस्थान के उदयपुर में दिन दहाड़े हिन्दू युवक कन्हैया लाल की दुकान में घुस कर नृशंस हत्या की गई है । उदयपुर में हत्या के बाद इस्लामिक जेहादी हत्यारों ने धमकी भरा वीडियो जारी करना  देश की संप्रभुता को चुनौती है ।, जिसे भारत की जनता ,विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल कभी बर्दाश्त नहीं करेंगें। 

जिहादी मानसिकता वाले अपराधियों ने पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी है। इससे पूरे देश की संप्रभुता खतरे में है ।, देश का मान- सम्मान खतरे में है। इससे पूरे समाज में रोष है। घटना के विरोध में आज पूरे भारत में विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल के माध्यम से जिला स्तर पर विरोध प्रदर्शन का कार्यक्रम रखा है। जिस प्रकार  हिंदू समाज को प्रताड़ित किया जा रहा है। यह अब सहन नहीं होगा।

बजरंग दल द्वारा मांग की गई कि कन्हैया लाल के हत्यारे को फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा सुनाई जाए एवं उनके परिवार की सुरक्षा की व्यवस्था की जाए और उनके परिवार की आर्थिक मदद से मदद की जाएं।

                                  बजरंग दल के  द्वारा इस्लामिक कट्टरपंथियों के विरोध जमकर नारेबाजी की और भारत माता की जय व जय श्री राम का उदघोष किया गया।

                          कार्यक्रम में मुख्य रूप से विभाग संगठन मंत्री महेंद्र , विभाग संयोजक अभिषेक दिवेद्वी,जिला कार्याध्यक्ष मोहित , जिला मंत्री गौरव ,जिला संयोजक ऋषभ अग्निहोत्री ,  विशेष संपर्क प्रमुख सुशील  , सह जिला मंत्री राहुल, सेवा, प्रमुख विजय महाकाल, प्रचार प्रसार प्रमुख नागेंद्र  ,  नगर संयोजक प्रशांत  ,  राघवेंद्र ,  एवं समस्त जिला व नगर कार्यकारिणी के साथ साथ अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner