Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

खैराबाद,तीन माह से डायट के स्टॉफ को नहीं मिला वेतन, आर्थिक तंगी। .

post

खैराबाद,तीन माह से डायट के स्टॉफ को नहीं मिला वेतन, आर्थिक तंगी। 


 खैराबाद/ सीतापुर। जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान खैराबाद सीतापुर के समस्त स्टॉफ को पिछले तीन माह से वेतन नहीं मिला है। वेतन नहीं मिलने के कारण प्रवक्ता समेत समस्त स्टॉफ जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान खैराबाद के समस्त स्टॉफ को पिछले माह माह से वेतन नहीं मिला है। वेतन नहीं मिलने के कारण प्रवक्ता समेत समस्त स्टॉफ आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। प्रवक्ताओं ने जल्द वेतन दिलवाने की डायट प्राचार्य से गुहार लगाई है।


डायट  के अधिकारी प्रवक्ता गढ़ कर्मचारियों को प्रतिमाह मिलने वाला वेतन अप्रैल मई जून माह से नहीं मिला है। ऐसे में समस्त स्टॉफ आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। वेतन नहीं मिलने के कारण प्रवक्ताओं को दिक्कतें झेलनी पड़ रही हैं। खर्चा चलाने में परेशानी हो रही हैं। प्रवक्ताओं ने जल्द वेतन के भुगतान की मांग उठाई है। डायट प्राचार्य अजीत कुमार ने बताया कि तीन माह से वेतन के लिए ग्रांट नहीं आई है। जिसके संबंध में शासन को डिमांड भेजी गई है। ग्रांट आते ही वेतन का भुगतान करा दिया जायेगा।

जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान खैराबाद सीतापुर के प्रवक्ताओं को पिछले तीन माह से वेतन नहीं मिला है। शिक्षक एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारी वेतन को लेकर परेशान हैं। बीते दिनों शिक्षकों एवं कर्मचारियों ने डायट प्राचार्य को पत्र लिख कर वेतन भुगतान का गुजारिश की है डायट के प्रवक्ता एवं कर्मचारियों का कहन है कि तीन माह से वेतन नहीं मिला है। सभी कर्मचारियों को आर्थिक समस्याओं से जूझना पड़ रहा है। मकान का किराया, स्कूल फीस, शिक्षण फीस, पारिवारिक जरूरतों की पूर्ति नहीं हो रही है। संस्थान आने-जाने में होने वाले खर्च को वहन करना भी मुश्किल हो रहा है।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner