Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

शाहजहाँपुर,विधायक ने जन चौपाल में सुनी जनता की समस्याएं.

post

शाहजहाँपुर,विधायक ने जन चौपाल में सुनी जनता की समस्याएं

दिनेश मिश्रा

कलान-शाहजहांपुर

तहसील कलान क्षेत्र के ग्राम बाराकलां के पंचायत भवन सभागार में जन चौपाल का आयोजन किया गया। इसमें क्षेत्रीय विधायक हरि प्रकाश वर्मा  ने  ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। विधायक ने समस्याओं के शीघ्र समाधान का आश्वासन दिया है। 



क्षेत्रीय विधायक हरि प्रकाश वर्मा ने दैत्य गुरु शुक्राचार्य की तपोस्थली पटना देवकली के शिव मंदिर पहुंचकर भगवान शिव का जलाभिषेक किया और पूजा अर्चना की। इसके बाद विधायक प्रकाश वर्मा ने ग्राम बाराकलां स्थित पंचायत भवन के सभागार में आयोजित जन चौपाल में ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। इस दौरान उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी।


 किसान मुंशीलाल कश्यप ने आवारा गाय को लेकर नाराजगी व्यक्त की।उन्होंने कहा कि किसान परेशान है, सरकार गायों की समस्या पर ध्यान नहीं दे रही है। किसानों ने बिजली में अघोषित कटौती को लेकर विधायक को अवगत कराया और बिजली सप्लाई सुचारू रूप से करवाने की मांग की। साथी ही पानी और स्टेट हाईवे पर गड्ढों को लेकर लोगों ने नाराजगी व्यक्त की। विधायक ने शीघ्र समस्या समाधान का आश्वासन दिया है। इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष संजय सिंह, मंडल महामंत्री आशीष सिंह, श्यामाचरण, समेत  भाजपा पदाधिकारी एवं ग्रामीण मौजूद रहे।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner