Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

मिर्जापुर,शराब की दुकान खुलते ही ग्रामीणों ने किया विरोध.

post

मिर्जापुर,शराब की दुकान खुलते ही ग्रामीणों ने किया विरोध


बीच आबादी मदिरालय खुलते ही ग्रामीणों ने किया जमकर हंगामा नारेबाज़ी 


मिर्जामुराद/ वाराणस: खालिसपुर गांव में नहर पुलिया के चौराहा के निकट करधना मार्ग के किनारे गुरुवार को अंग्रेजी शराब की नयी दुकान खुलते ही ग्रामीणों ने विरोध शुरू कर उसे बंद करा दिया।सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाया कि अगर दुकान का लाइसेंस निरस्त कराना हैं तो उच्चाधिकारियों को या फिर थाने आकर शिकायती पत्र दीजिये।

मजे कि बात यह रही की दुकान खुलने के पक्ष में भी काफी संख्या में ग्रामीण खड़े रहे। पक्ष-विपक्ष के बीच जमकर नोंकझोंक भी हुयी।

मालूम हो कि मिर्जामुराद के नाम की उक्त अंग्रेजी शराब की दुकान पहले खालिसपुर गांव में ज्ञानपुर नहर मार्ग पर रही।दुकान में चोरी होने पर उक्त शराब की दुकान को राने चट्टी के पास अस्पताल व कोचिंग सेंटर के सामने लाकर खोल दिया गया।कोर्ट द्वारा दिये गये मानक के अनुसार हाइवे से मानक अनुसार दुकान की दूरी भी काफी कम रही। ग्रामीणों ने सीएम-डीएम को ट्वीट करने के साथ ही पोर्टल पर शिकायत दर्ज करायी। आबकारी विभाग ने शिकायत कर्ताओं को दुकान हटवाने का आश्वासन दिया। राने चट्टी की दुकान से अपरान्ह पिकअप पर शराब की पेटी लदकर जैसे ही नहर के चौराहा स्थित नये भवन में पहुंचा कि ग्रामीण महिला-पुरुष विरोध जता दुकान को बंद करा उसे बस्ती के बाहर अन्यत्र खोलने की मांग करने लगे।

राजकुमार गुप्ता

वाराणसी

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner