Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

अटरिया शिव महीने में नंदी अंशो की हत्या पुलिस हुइ खामोश .

post

अटरिया शिव महीने में नंदी अंशो की हत्या पुलिस हुइ खामोश 


अटरिया सड़क किनारे गोकशी कर फेंके गए गोवंशो के अवशेष, पुलिस ने बिना पोस्टमार्टम कराये किया दफ्न


अटरिया थाना क्षेत्र में आज भी नहीं बंद हैं गोकशी की वारदातें


कहा जाता है सावन माह में गौ वंश की पूजा की जाती है


जनपद सीतापुर के कोतवाली सिधौली के थाना क्षेत्र अटरिया में थाना परिसर से महज दो किलोमीटर की दूरी पर एन एच 24 नेशनल हाईवे के किनारे गोधन व कबरन गांव के बीच तीन गोवंश के सिर कटे हुए मिले अभी दो महीने भी नहीं गुजरे थे दो महीने पहले तो थाने के गेट पर ही तीन गोवंश के सिर बोरी में मिले थे वहीं ठीक उसी प्रकार गोधना गांव के समीप तीन गोवंश उसी हालत में कटे हुए मिले थे


अटरिया सीतापुर जानकारी के अनुसार लखनऊ सीतापुर मार्ग पर अटरिया थाना क्षेत्र के सहजनपुर गाँव के सामने गोकशी कर डाले गए गोवंशों के पड़े होने की सूचना पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने गोवन्शों  को आनन फानन में दफ़न करा दिया मामला चर्चा में आने के पहले ही पुलिस ने दफन किए अवशेष ।


      सोमवार को लगभग 12 बजे सहजनपुर गांव के सामने लखनऊ सीतापुर मुख्य मार्ग के किनारे गोकशी कर गोवंशो के अवशेष पड़े होने की सूचना पर पड़ोस के गांव की भीड़ मौके पर जुट गई मामला संज्ञान में आते ही हरकत में आई  पुलिस ने मौके जाकर गोवंशों के अवशेषों को आनन-फानन में दफ़न करवाते हुए मौके से चलती बनी ।


  पुलिस ने गोवंशों के अवशेष बिना  पोस्टमार्टम कराए ही किया दफन।

   

 लोगो की आसंका है कि गौवंसो को काटने के बाद फेका गया है । पड़ोसी गांव  के निवासियों की माने तो लगभग तीन गोवंशों के कटे हुए सिर गांव के सामने सड़क किनारे झाड़ियों में पड़े थे  शौच गए लोगो ने देख कर अन्य लोगो को सूचना दी थी । हिन्दू संगठनों ने बताया कि दो कटे सर मिले थे जिनका पोस्टमार्टम भी नही कराया है ।वही पुलिस के द्वारा अज्ञात गो तस्करों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है ।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner