Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

सिधौली,मुख्यमंत्री की गड्ढा मुक्त सड़क योजना की जिम्मेदार अधिकारियों की अनदेखी। .

post

सिधौली,मुख्यमंत्री की गड्ढा मुक्त सड़क योजना की जिम्मेदार अधिकारियों की अनदेखी। 


बाड़ी का मुख्य मार्ग पर जलभराव आवागमन बाधित। 


सिधौली / सीतापुर । तहसील क्षेत्र सिधौली के परगना मुख्यालय बाड़ी का मुख्य मार्ग जर्जर जलभराव के कारण आवागमन बाधित विगत 1 वर्ष से बाड़ी का मुख्य मार्ग पूरी तरह से जर्जर जिसको लेकर ग्रामीणों के द्वारा कई बार तहसील स्तर पर ज्ञापन दिया गया परंतु अब तक समस्या का समाधान नहीं हुआ । 

इस मार्ग पर महाकवि नरोत्तम दास की जन्म स्थली बाड़ी, सिधौली बीआरसी, आर्यव्रत बैंक, उच्च प्राथमिक विद्यालय 2 प्राथमिक विद्यालय आयुर्वेदिक अस्पताल इसी मार्ग पर पड़ता है जिसको लेकर प्रतिदिन हजारों छात्र व ग्रामीण का आवागमन समस्या उत्पन्न हो रही है सिधौली, सीतापुर का मुख्य मार्ग पूरी तरीके से साल भर जलभराव में रहता है और जिला सीतापुर की सबसे बड़ी आबादी 24000 का गांव और अन्य गांव इस मुख्य मार्ग से जलभराव के कारण रोजाना चोटिल होते हैं अनेक दुर्घटनाएं हो चुकी हैं गरीब पैदल चलने वाले ग्रामीण तो इस से निकल ही नहीं पाते।

विशेष बात यह है कि इसी मुख्य मार्ग के बाद बेसिक खंड शिक्षा अधिकारी का भी कार्यालय है, जिसमें जिले के उच्च अधिकारी प्राया आया करते हैं। बस फर्क यह है कि वह अधिकारी अपनी ऊंची ऊंची गाड़ियों से निकल जाते हैं और आम जनता कि इस समस्या को नजरअंदाज कर देते हैं माननीय मुख्यमंत्री जी की सर्वोच्च प्राथमिकता योजना गड्ढा मुक्त रोड को अधिकारी पूरी तरीके से अनदेखा कर रहे हैं।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner