Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

हरदोई,अमृत महोत्सव के तहत तिरंगा रैली निकाली गई.

post

हरदोई,अमृत महोत्सव के तहत तिरंगा रैली निकाली गई

हरदोई।कम्पोजिट विद्यालय बारी के बच्चों ने प्रधानाध्यापक प्रभाकर बाजपेई, जितेन्द्र श्रीवास्तव एवं अन्य स्टाफ के साथ तिरंगा रैली निकाली, जिसमें श्री करूणा शंकर मिश्रा, मुकेश दीक्षित, विनोद शुक्ला ने सहयोग किया।गौरव मिश्रा ने सभी बच्चों का तिलक लगाकर स्वागत एवं उत्साह वर्धन किया।

अखिल भारतीय सर्व वैश्य समाज एकता महासभा शाहाबाद हरदोई

द्वारा भारत की आजादी के 75 वर्ष के अवसर पर आजादी का अमृत महोत्सव धूमधाम से मनाया गया।

शनिवार को श्री कृष्णा मेमोरियल पब्लिक स्कूल संकटा देवी मार्ग शाहबाद हरदोई में वृक्षारोपण ,पेड़ों का संरक्षण तथा झंडा वितरण किया गया

बच्चों के बीच झंडा ,मिष्ठान व अन्य खाद्य सामग्री का भी वितरण किया  गया। संस्था की अध्यक्ष पल्लवी ओमर ने

सभी से अनुरोध किया कि आजादी के इस अमृत महोत्सव में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें और हर घर तिरंगाअभियान को अधिक से अधिक मात्रा में सफल बनाएं। प्रदेश महिला उपाध्यक्ष रंजना गुप्ता ने कार्यक्रम की प्रशंसा की।इस अवसर पर उपाध्यक्ष रेनू गुप्ता महामंत्री दीपा गुप्ता कोषाध्यक्ष श्रीमती शशि गुप्ता आदि ने भी अपने विचार व्यक्त किए। अध्यक्ष पल्लवी ओमर ने विद्यालय के प्रधानाचार्य  सचिन गुप्ता  को उनके सहयोग के लिए धन्यवाद प्रेषित किया व शिक्षकों तथा बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर संस्था की संरक्षक मीनू गुप्ता श्रीमती अनीता गुप्ता  तथा श्रीमती विभा गुप्ता उपस्थित रहे जिनके संरक्षण  में वृक्षारोपण तथा झंडा वितरण का कार्य सुचारू रूप से संपन्न कराया जा सका। कार्यक्रम को सफल बनाने में पदाधिकारी मंजू गुप्ता प्रीति गुप्ता अनीता गुप्ता पूजा गुप्ता रुचि गुप्ता शालू गुप्ता मौसमी गुप्ता आदि का विशेष सहयोग रहा। मंडल अध्यक्ष श्री महेंद्र सिंह राणा जी ने महिलाओ द्वारा आयोजित वृक्षारोपण एवं हर घर तिरंगा अभियान को संपन्न कराने के लिए हार्दिक बधाइयां प्रेषित की व आगे भी इसी तरह के कार्यक्रम के आयोजन के लिए भी कहा जिससे समाज में जागरूकता का संचार सुचारू रूप से हो सके।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner