Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

शाहजहाँपुर,तीन दिन पूर्व हुए विवाद को लेकर लाठी-डंडों से पीट-पीटकर एक युवक की हत्या, एक घायल.

post

           (दूसरा घायल विपिन)

शाहजहाँपुर,तीन दिन पूर्व हुए विवाद को लेकर लाठी-डंडों से पीट-पीटकर एक युवक की हत्या, एक घायल

(रिपोर्ट, दिनेश मिश्रा)

पुलिस की लापरवाही के चलते हुई घटना

शाहजहांपुर जिले के कलान थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत गंगोरा के मजरा रसूलपुर में तीन दिन पूर्व हुए विवाद की रंजिश में हमलाबरों ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर युवक की हत्या कर दी। वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर घायल को इलाज हेतु जिला अस्पताल शाहजहांपुर भेजा गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भर शव को कब्जे में ले लिया है।

(घटना के बाद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर मौजूद पुलिस)


जानकारी के अनुसार, कलान थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर मजरा गंगोरा निवासी सतीश पुत्र रामवीर ट्रैक्टर आटा-चक्की चला कर परिवार का पालन पोषण करता था। बताया जा रहा है कि बीते तीन दिन पूर्व आटा-चक्की को लेकर सतीश का गांव के ही एक शख्स से विवाद हो गया था। जिसकी तहरीर सतीश ने कलान थाने पर दी थी।  पुलिस की लापरवाही के चलते कार्यवाही नहीं हो सकी। जिसके चलते यह घटना घटित हुई है।


घायल विपिन पुत्र प्रेमपाल ने बताया कि बुधवार को उसका भाई आटा-चक्की लेकर जा रहा था। तभी कुछ हमलावरों ने गांव जखिया के समीप स्टेट हाईवे पर चाट पकौड़ी की दुकान के सामने ट्रैक्टर से उतारकर लाठी-डंडों से पीट दिया। जिसमें सतीश व विपिन गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल अवस्था में सतीश व विपिन थाने पहुंचे।  घण्टो सतीश थाने में अपनी फरियाद करता रहा लेकिन पुलिस का दिल नहीं पसीजा। पुलिस ने बहुत देर बाद दोनों घायलों को कलान के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां डॉक्टरों ने सतीश को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल विपिन को इलाज के लिए जिला अस्पताल शाहजहांपुर रेफर कर दिया है।


 (घटना के बारे में जानकारी देते हुए मृतक के परिजन)

उधर जब इस हत्या के संबंध में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर दिनेश प्रताप से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सतीश यहां मृत अवस्था में आया था। दूसरे घायल को इलाज हेतु जिला अस्पताल भेज दिया है। वहीं जब इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक कलान जग नारायण पाण्डेय से जानकारी करनी चाही तो उन्होंने घटना के संबंध में जानकारी देने से मना कर दिया।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner