Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

कलान शाहजहाँपुर,कांटो भरे ताज से शोएब मियाँ की हुई ताजपोशी नवागत प्रभारी निरीक्षक ने किया पदभार ग्रहण.

post

कलान शाहजहाँपुर,कांटो भरे ताज से शोएब मियाँ की  हुई ताजपोशी नवागत प्रभारी निरीक्षक ने किया पदभार ग्रहण

----------------------------------------

कहा पीड़ितों को न्याय दिलाना व शासन की मंशा के अनुरूप कार्य करना मेरी पहली प्राथमिकता

----------------------------------------

कलान-शाहजहांपुर

------------------------

कांटो भरा है थानाध्यक्ष कलान का ताज। जिस पर  पुलिस अधीक्षक के पी आर ओ शोएब मियाँ की ताजपोशी की गई है। नवागत प्रभारी निरीक्षक शोएब मियाँ ने थाना कलान पहुंचकर अपना पदभार ग्रहण कर लिया है। अब देखना यह है कि इस काटों भरे ताज को शोएब मियाँ कब तक अपने सिर पर बनाए रखेंगे।

ज्ञात हो कि जनपद शाहजहांपुर में काला पानी के नाम से जाने जाने वाली कटरी क्षेत्र के थाना कलान से तत्कालीन प्रभारी निरीक्षक जग नारायण पाण्डेय  को अपराध शाखा भेजा गया। कलान प्रभारी निरीक्षक के पद पर पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर एस आनंद द्वारा ताजपोशी की गई है। आपको बताते चलें कि शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक  एस आनंद ने गुरुवार की देर रात जनपद के दस थानों में फेरबदल करते हुए अपने पी आर ओ शोएब मियाँ को कलान थाने का नया प्रभारी निरीक्षक बनाया है। श्री मियाँ 2001बैच के अधिकारी हैं। जनपद में आने से पहले वह बरेली में सीबीगंज,बिशारतगंज एवं मुजफ्फरनगर में चरथावल, बुड़ाना,साहपुर एवं जनपद बिजनौर में भी कई थानों में इंचार्ज के पद पर तैनात रह चुके हैं। वह मूल रूप से जनपद कासगंज के निवासी हैं।सूत्रों की मानें तो उनकी सराहनीय कार्य प्रणाली को लेकर पुलिस अधीक्षक ने उनकी तैनाती कलान में की है।

उधर कलान पहुंचे नवागत प्रभारी निरीक्षक शोएब मियां से जब बात की गई तो उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि शासन की मंशा के अनुरूप कार्य करना उनकी पहली प्राथमिकता होगी। अपराधी या तो क्षेत्र छोड़ जाएं या सलाखों के पीछे जाने को तैयार रहें। पीड़ितों को न्याय दिलाना मेरा फर्ज ही नहीं बल्कि दायित्व भी बनता है। उन्होंने कहा कि अपराध करने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।चाहे वह कितना भी पहुंच वाला भी क्यों न हो। जब उनसे अवैध कार्यों एवं माफियाओं के विरुद्ध कार्रवाई के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि क्षेत्र में अवैध खनन सट्टा जुआ आदि अवैध कारोबार नहीं चलने दिए जाएंगे।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner