Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

शाहजहाँपुर,पिता का इलाज करवाने के लिए नही मिल पा रहा था समय पुलिस अधीक्षक से की थी अन्यंत्र ट्रांसफर की मांग.

post

शाहजहाँपुर,पिता का इलाज करवाने के लिए नही मिल पा रहा था समय पुलिस अधीक्षक से की थी अन्यंत्र ट्रांसफर की मांग


थाना प्रभारी के पद पर रहते पिता का इलाज नही करवा पा रहे थे कोतवाल जयशंकर सिंह


जलालाबाद।शाहजहांपुर पुलिस विभाग की शान में स्टार लगाने बाले कोतवाल जयशंकर सिंह का कार्यकाल एक बेहतरीन पुलिस ऑफिसर के रूप में याद किया जायेगा।

जलालाबाद कोतवाली का प्रभार लगभग 7 महीने तक संभालने बाले जयशंकर सिंह ने क्षेत्र को भय मुक्त और अपराध मुक्त बनाने में जो भूमिका निभाई वह वाकई में सराहनीय है जिसकी जितनी तारीफ की जाये कम है।

हाल ही में जयशंकर सिंह के पिता जी का स्वास्थ्य खराब हो गया थाना प्रभारी के पद पर रहते हुए उनका इलाज सही ढंग से नही करवा पा रहे थे।

पिता का इलाज सही ढंग से करवा सके।इसलिए कोतवाल जयशंकर सिंह ने स्वयं पुलिस अधीक्षक एस आनंद से पत्र लिखकर मांग की थी कि वह थाना प्रभारी के पद पर रहते हुए अपने पिता का इलाज नही करवा पा रहे हैं।इसलिए उनका ट्रांसफर कहीं अन्यंत्र जगह किया जाये। जिससे वह अपने पिता का इलाज अच्छी तरह से करवा सके और उनकी देखभाल कर सके पिता के इलाज के लिए जिस कोतवाल ने ऐसा कदम उठाया वह बाकई में सराहनीय है।

कोतवाल जयशंकर सिंह ने कभी भी अपने सिद्धांतों से समझौता नही किया।अपने कार्यकाल के दौरान पूरे क्षेत्र की जनता के साथ न्याय किया।जिसको जनता भी याद रखेगी दबाव चाहे किसी का पड़ा हो।लेकिन कभी अपने ईमान से नही डिगे 27 साल बाद तिकोला मेला में हो रहे जुएं में छापा मारकर कार्यवाही करने बाले कोतवाल को स्वयं आईजी रमित शर्मा ने सम्मानित किया था।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner