Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

शाहजहाँपुर,पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को किया गिरफ्तार,भेजा जेल.

post

शाहजहाँपुर,पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को किया गिरफ्तार,भेजा जेल


नवागत प्रभारी निरीक्षक की तत्परता के चलते हुई गिरफ्तारी


कलान-शाहजहांपुर

पुलिस ने नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।नवागत प्रभारी निरीक्षक शोएब मियाँ की तत्परता के चलते आरोपी की गिरफ्तारी हो पाई है।

ज्ञात हो कि बीती 10 अगस्त को कलान कस्बे के एक समीपवर्ती गांव की एक नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था। पुलिस ने पीड़िता किशोरी की मां की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी।

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश देकर प्रयास कर रही थी। लेकिन अभियुक्त की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी। उधर नवागत प्रभारी निरीक्षक शोएब मियाँ ने कलान थाने का चार्ज संभालने के बाद अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु टीम का गठन किया था। आखिरकार प्रभारी निरीक्षक की तत्परता रंग लाई और गिरफ्तारी हो गई।

   इस घटना के सम्बन्ध मे थाने पर मुकदमा अपराध संख्या-0436/22 धारा-376,3/4पाक्सो अधिनियम, 506 आईपीसी दर्ज था। पुलिस लगातार आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही थी। किशोरी के मेडिकल परीक्षण के उपरांत मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा अपराध संख्या- 436/22 में धारा-376ए बी,323,377,506,आईपीसी,5(m)/6 के तहत अभियुक्त रम्पत उर्फ सुभाष कश्यप को पुलिस ने सोमवार को पंचायत घरवाली गली से गिरफ्तार कर न्यायालय मे पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम  में इस्पेक्टर क्राइम सत्य प्रकाश सिंह,हेड कांस्टेबल अमित दुबे, इम्तियाज हसन,कांस्टेबल मोहित, महिला कांस्टेबल प्रीती शामिल रहीं। वहीं जब इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक कलान शोएब मियाँ से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अभियुक्त की गिरफ्तारी कर न्यायालय में पेश किया गया है।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner