Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

शाहजहाँपुर,अवैध कब्जे को लेकर सपरिवार भूख हड़ताल पर बैठा युवक.

post

शाहजहाँपुर,अवैध कब्जे को लेकर सपरिवार भूख हड़ताल पर बैठा युवक


 राजस्व विभाग एवं पुलिस ने समझा बुझाकर भूख हड़ताल करायी समाप्त

दिनेश मिश्रा

कलान-शाहजहांपुर

कलान थाना क्षेत्र के गांव नौगवा मुबारिकपुर में  एक शख्स जमीन पर अवैध कब्जे को लेकर परिवार सहित भूख हड़ताल पर बैठ गया। दिन भर प्रदर्शन चलने के बाद शाम को तहसीलदार ने पुलिस और राजस्व टीम के सहयोग से भूख हड़ताल पर बैठे परिवार को समझा-बुझाकर प्रदर्शन को समाप्त करा दिया।



प्रेमपाल सिंह पुत्र बुधपाल सिंह निवासी ग्राम नौगवा मुबारिकपुर ने बताया कि उसकी की जमीन नौगबा मुबारिकपुर में है जो उसने ने रमेश पुत्र कन्हई से खरीदी  थी। उसने अपनी जगह पर नींव भरवा रखी है और काबिज है। अब उसकी जगह के कुछ भाग पर गाँव के ही दबंग भू-माफिया रामनाथ पुत्र जोधा, शिवम, अरुण उर्फ पवन पुत्रगण रामनाथ, विजेंद्र पुत्र जयराम ने जबरिया अपना ट्रैक्टर ट्राली खड़ी करके कब्जा कर रहे है। जब मना किया तो झगड़ा- फसाद को आमादा हो गए। बीती 21 जुलाई को जमीन का सीमांकन लेखपाल,राजस्व निरीक्षक व पुलिस बल के साथ राजस्व टीम द्वारा किया गया था। आरोप है कि दबंगों ने उसकी कुछ जमीन पर तक तीन दिनों तक लगभग 50 लोगों के साथ नाजायज असलाह सहित रात्रि मे दीवार उठाकर गेट लगाकर कब्जा कर लिया और टीन डाल दी।


 प्रेमपाल सिंह ने बताया कि जमीन को कब्जा मुक्त कराने के लिए वह मंगलवार को परिवार सहित भूख हड़ताल पर बैठ गया। शाम को तहसीलदार कलान दुर्गेश यादव,राजस्व निरीक्षक परशुराम शुक्ला,लेखपाल सुमित, यतेंद्र,एसआई अनवार अहमद पुलिस बल और राजस्व टीम के साथ प्रदर्शन स्थल पर पहुंचे। तहसीलदार ने समझा-बुझाकर भूख हड़ताल को समाप्त करा दिया।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner