Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

हरदोई,लाखों की उधारी में अधेड़ को उतारा मौत के घाट.

post

हरदोई,लाखों की उधारी में अधेड़ को उतारा मौत के घाट


हरदोई। डेढ़ लाख रुपए की उधारी को ले कर छप्पर के नीचे सो रहे अधेड़ की गला घोंट कर हत्या कर दी गई।इसका पता होते ही इलाके में हड़कंप मच गया। बघौली थाने के तिलकपुरवा में हुई वारदात की खबर सुनते ही एसपी राजेश द्विवेदी, एएसपी पूर्वी अनिल कुमार यादव,सीओ बघौली विकास जायसवाल,सीओ ट्रेनी अंकित मिश्रा के अलावा फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच कर जांच -पड़ताल शुरू कर दी है। एसपी ने वारदात के जल्द खुलासे के निर्देश दिए हैं।

बघौली थाने के तिलकपुरवा मजरा गोण्डाराव निवासी अधेड़ सोनेश्वर उर्फ भन्नू गुरुवार की रात को अपने मकान से लगभग सौ मीटर दूर पर सड़क के किनारे अहाते में छप्पर के नीचे सो रहा था। शुक्रवार की सुबह सोनेश्वर उर्फ भन्नू का शव चारपाई पर पड़ा हुआ देखा गया।उसकी गर्दन चारपाई के नीचे लटक रही थी। जहां पर शव पड़ा हुआ था, वहीं से कुछ दूर पर एक बाइक गिरी पड़ी हुई थी,पास में ही मोबाइल कवर भी पड़ा था।इसका पता होते ही इलाके में हड़कंप मच गया।

देखते ही देखते वहां तमाशबीन किस्म के लोग इकट्ठा हो गए। सोनेश्वर उर्फ भन्नू की पत्नी विमला उर्फ रामकांती ने बताया कि पांच लोग उसके पति की गर्दन घोंट रहें हैं। चीखने -चिल्लाने पर सभी भाग निकले।विमला उर्फ रामकांती का साफ -साफ कहना है कि पांचों लोग उसी के परिवार के है। जिनके बारे में पुलिस के सामने खुलासा किया जाएगा।


हत्या की वजह डेढ़ लाख रुपए की उधारी बताई जा रही है। वारदात का पता होते ही एसपी राजेश द्विवेदी, एएसपी पूर्वी अनिल कुमार यादव,सीओ बघौली विकास जायसवाल, सीओ ट्रेनी अंकित मिश्रा,एसएचओ बघौली सोनपाल गंगवार के साथ फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई।सारे मामले की गहराई से जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई है। एसपी श्री द्विवेदी ने बताया है कि वारदात का जल्द से जल्द खुलासा कर लिया जाएगा। उन्होंने इलाकाई पुलिस को इसके जल्द खुलासे के सख्त निर्देश दिए हैं।

सोनेश्वर उर्फ भन्नू का जिस तरीके से चारपाई पर शव पड़ा हुआ देखा गया। उससे वहां का हर कोई अजीब सी उलझन में उलझ कर गया है। डेढ़ लाख रुपए की उधारी को ले कर की गई हत्या की गुत्थी फिलहाल उलझी हुई है। पुलिस और फोरेंसिक टीम की जांच -पड़ताल के बाद मामले से जुड़ी सारी बातें सामने आने के बाद ही लोगों की उलझन कम होंगी। वहां के लोग ऐसा कह रहें हैं।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner