Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

शाहजहाँपुर,भीड़ ने बच्चा चोर समझकर युवक को जमकर पीटा युवक के पैर में लगी चोट ,घायल युवक पुलिस ने परिजनों को सौंपा .

post

शाहजहाँपुर,भीड़ ने बच्चा चोर समझकर युवक को जमकर पीटा युवक के पैर में लगी चोट ,घायल युवक पुलिस ने परिजनों को सौंपा 


कलान -शाहजहांपुर


नगर पंचायत कलान के बदायूं फर्रुखाबाद मार्ग पर आर के गन हाउस के पास एक युवक के साथ बच्चा दिखाई दिया। बच्चा रोते हुए युवक से किसी चीज की मांग कर रहा था।बच्चा रोने लगा भीड़ ने समझा युवक बच्चे को कहीं से पकड़ कर लेकर आया है।जिसके बाद नगर वासियों ने एकत्रित होकर जमकर युवक को पीटा। पिटाई के दौरान युवक को चोटें आईं।भीड़ घायल युवक को पीटते हुए थाना कलान लेकर गई ।पुलिस को पूछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम रफीक (35) नवीबख्श निवासी कौंही थाना परौर बताया।युवक ने बताया कि वह अपने पुत्र फैयाज उम्र 5 वर्ष के साथ अपनी ससुराल वैजापुर (महाराष्ट्र) जा रहा था ।रफीक ने बताया कि उसने भीड़ को कई बार सफाई देनी चाही।लेकिन किसी ने उसकी एक न सुनी मारपीट के दौरान उसके पैर से खून बह रहा था ।

सूचना मिलने पर युवक की माता दिलमिली उर्फ शहनाज,छोटे भाई आजाद थाना कलान पहुंचे। जहां पुलिस ने पिता एवं पुत्र को भाई एवं मां दिलमिली के सुपुर्द कर दिया।भाई आजाद ने बताया कि मारपीट से रफी के शरीर पर कई  चोट है।इसलिए उनका किसी निजी अस्पताल में उपचार करवाएंगे। वहीं जब इस संबंध में कलान के प्रभारी निरीक्षक शोएब मियाँ से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पिटे हुए युवक रफीक को कुछ लोग थाने लाये। रफीक शराब के नशे में था उससे प्राथमिक उपचार के लिए भेजा जा रहा था।लेकिन उसने साफ मना कर दिया। 

भीड़ पर करवाई के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि रफीक ने भीड़ के विरुद्ध कोई भी तहरीर नहीं दी थी। इसलिए भीड़ पर कोई कार्यवाही नहीं की गई। यदि रफीक भीड़ के विरुद्ध प्रार्थना पत्र देगा।तो तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner