Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

शाहजहाँपुर,कई दिनों से अघोषित बिजली कटौती को लेकर कलान विद्युत उपकेंद्र पर ग्रामीणों ने काटा हंगामा, ग्रामीणों में रोष.

post

शाहजहाँपुर,कई दिनों से अघोषित बिजली कटौती को लेकर कलान विद्युत उपकेंद्र पर ग्रामीणों ने काटा हंगामा, ग्रामीणों में रोष


कलान-शाहजहांपुर


क्षेत्र के गांवों में कई दिनों से अघोषित बिजली कटौती की जा रही है। इसके चलते लोगों में रोष है।अघोषित बिजली कटौती और अधिकारियों की उदासीनता से परेशान ग्रामीणों ने कलान के विद्युत उपकेंद्र पर जमकर हंगामा किया।


ग्रामीणों ने बताया कि लक्ष्मणपुर,मोहनपुर कलुआपुर, कासिम नगला,हेतमपुर,अब्दुल्लानगर,चरनोख आदि गांवों में पिछले कई दिन से अघोषित बिजली कटौती की जा रही है। उमस भरी गर्मी और बिजली के बगैर धान की फसल सूख रही हैं।वहीं घरेलू उपकरण भी बंद पड़े हैं। उन्होंने कहा कि बिजली कटौती को लेकर अधिकारियों द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे हैं।जिसके चलते गांवों में विद्युत आपूर्ति चरमराई हुई है।विद्युत विभाग के अधिकारियों की लापरवाही के चलते ही लोगों में रोष है।ग्रामीणों ने बताया कि लक्ष्मनपुर के पूर्व प्रधान राहुल प्रताप सिंह,आलोक प्रताप सिंह,गौरव सिंह,आशीष प्रताप सिंह आदि ने अघोषित बिजली कटौती से सूख रही धान की फसल की समस्या के संबंध में प्रदेश सरकार में वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना तथा ऊर्जा मंत्री को भी पत्र देकर अवगत करा चुके हैं। इस मौके पर आजाद अली,राकेश,संतोष,रवि,सरवन,गौरव प्रताप,विजय तिवारी,ओमेंद्र,राजाराम,बृजेश,नेत्रपाल,राघवेंद्र,रामरहीम,राजीव,संतराम आदि मौजूद रहे।


वहीं जब इस संबंध में एसडीओ जलालाबाद राजेश कुमार तथा जेई कलान माता प्रसाद से फोन पर संपर्क करने की कोशिश की। लेकिन दोनों अधिकारियों के फोन रिसीव नहीं हुए।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner