Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

शाहजहाँपुर,संदिग्ध परिस्थितियों में घर में बैठे नाबालिग बच्चे के लगी गोली बच्चा गंभीर रूप से घायल.

post

शाहजहाँपुर,संदिग्ध परिस्थितियों में घर में बैठे नाबालिग बच्चे के लगी गोली बच्चा गंभीर रूप से घायल


पुलिस ने घायल अवस्था में    उपचार हेतु पीएचसी पर कराया भर्ती


*हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने किया बदायूं जिला अस्पताल रेफर*


*इससे पहले सोमवार को हुआ था दो पक्षों में विवाद*


*सोमवार को हुए विवाद मे पुलिस ने तत्काल की थी कार्रवाई*


*परिजनों ने विपक्षियों पर लगाया गोली मारने का आरोप*


*तहरीर के आधार पर दो युवकों के विरुद्ध पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज*


*सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक*


कलान-शाहजहांपुर 

संदिग्ध परिस्थितियों में घर में बैठे बच्चे के गोली लग गई।जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल बच्चे को प्राथमिक उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कलान लाया गया।जहां डॉक्टरों ने उसकी चिंताजनक हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल बदायूं रेफर किया है। बताते हैं कि इससे पहले सोमवार को दोनों पक्षों में विवाद हुआ था।जिसमें कलान पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई थी। हालांकि घायल बच्चे के परिजनों ने थाने पर दो युवकों के विरुद्ध तहरीर दी है।पुलिस ने तहरीर के आधार पर दोनों युवकों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। सूचना मिलते ही तत्काल आनन-फानन में प्रभारी निरीक्षक कलान शोएब मियां  घटनास्थल पहुंचे।उन्होंने गांव पहुंचकर लोगों से घटना के बारे में जानकारी हासिल की।

घटना थाना कलान क्षेत्र के (पिड़ारा उत्तर) झकरेली गांव की है।जहां मोहर सिंह आदि का गाली गलौज और मारपीट का विवाद सोमवार को हुआ था। प्रभारी निरीक्षक ने तत्काल सोमवार को कार्रवाई भी की थी। जबकि घायल बच्चे आदेश के मामा मोहर सिंह का आरोप है कि उसके भांजे को सतीश के बेटे आशीष और छोटे ने गोली मार दी।जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और मोहर सिंह भी बाल-बाल बच गया।


मोहर सिंह ने थाने पर दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि मंगलवार की सुबह मैं अपने भांजे आदेश के साथ अपने घर पर बैठा था। आरोप है कि आशीष,छोटे पुत्रगण सतीश मोटरसाइकिल पर सवार होकर हाथ में राइफल लेकर आए और घर में घुसकर फायर कर दिया।जिससे गोली आदेश के हाथ में लगी और हाथ से निकल कर पेट में घुस गई। उसने बताया कि जब वह अपने भांजे को बचाने दौड़ा तभी आशीष ने फिर से फायर कर दिया।जिससे वह भी बाल-बाल बच गया।उसने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फायर करके भाग गए। वहीं जब घटना के संबंध में प्रभारी निरीक्षक कलान शोएब मियाँ से बात की गई तो उन्होंने बताया कि तहरीर के आधार पर आशीष, छोटे पुत्रगण के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है और बच्चे की चिंताजनक हालत को देखते हुए समुचित इलाज हेतु जनपद बदायूं रेफर किया गया है । उन्होंने बताया कि आज की घटना के मुकदमे का वादी सोमवार की घटना का अभियुक्त है।

उधर शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया घटना की जांच में जो भी सत्य-तथ्य सामने आएंगे।उसके आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner