Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

शाहजहाँपुर,युवक ने की नाबालिग किशोरी से छेड़छाड़ पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज.

post

शाहजहाँपुर,युवक ने की नाबालिग किशोरी से छेड़छाड़ पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज


कलान-शाहजहांपुर


थाना क्षेत्र के गांव एक नाबालिग किशोरी के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है।बताते हैं कि किशोरी किराने की दुकान पर बैठी थी।तभी मोहल्ले का ही युवक दुकान पर सौदा लेने गया था और उससे अश्लील हरकतें करने लगा।किशोरी की मां ने थाने में प्रार्थना पत्र देकर आरोपी युवक के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की मांग की है।तहरीर के आधार पर पुलिस ने अभियोग दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।


पीड़ित किशोरी की मां ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि बीते शनिवार शाम करीब 6 बजे उसकी पुत्री (14 वर्ष) अपनी किराने की दुकान पर बठी थी।तभी मोहल्ले का ही अहलकार पुत्र रतिराम उसकी दुकान पर सौदा लेने के बहाने से गया और उसकी पुत्री को अकेला बैठा देख बुरी नियत से हाथ पकड़कर छेडखानी व अश्लील हरकते करने लगा।जब उसकी पुत्री ने शोरगुल मचाया जिसे सुनकर उसकी बडी पुत्री व पुत्र अंदर से बाहर आए तथा मोहल्ले के कई लोग शोर सुनकर आ गए।इतने में आरोपी अहलकार वहां से भाग निकला।वह और उसका पति आंधीदेई दवाई लेने गई थी। वापस आने पर सारी घटना की जानकारी हुई है।पीड़ित किशोरी की मां ने मंगलवार को कलान थाने में तहरीर देकर आरोपी अहलकार के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। पीड़ित किशोरी की मां की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अभियोग दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।


वहीं जब इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक कलान शोएब मियां से बात की गई तो उन्होंने बताया कि कलान थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ छेड़छाड़ की तहरीर आई थी।पीड़ित किशोरी की मां की तहरीर के आधार पर पर मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner