Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

शाहजहाँपुर,वायरलःबच्चा चोर समझकर ग्रामीणों ने मंदबुद्धि युवक को पकड़ा।.

post

शाहजहाँपुर,वायरलःबच्चा चोर समझकर ग्रामीणों ने मंदबुद्धि युवक को पकड़ा।


कलान-शाहजहांपुर 

बच्चा चोर समझकर ग्रामीणों ने एक मंदबुद्धि युवकों पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर दी।जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।



बता दें कि बच्चा चोरी जैसी अफवाह आए दिन सुनने को मिल रही हैं। जिसके चलते लोग डरे और सहमे नजर आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक बाराकलां चौकी क्षेत्र के श्रीनगर गांव मे नदी के किनारे मंदबुद्धि युवक को बच्चा चोर समझकर ग्रामीणों ने पकड़ लिया। ग्रामीणों ने पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। ग्रामीणों के मुताबिक युवक के पास से दो बड़े-बड़े चाकू भी बरामद किए गए।जब युवक से ग्रामीणों ने पूछताछ की तो उसने अपना नाम नीलेश तथा अपने आप को खजुरी गांव का निवासी व गोली नगला का रिश्तेदार बताया। पूरी घटना का ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फिलहाल मंदबुद्धि युवक को गांव खजूरी में उसके रिश्तेदारों के यहां छोड़ दिया गया।

वहीं जब इस संबंध में बाराकलां चौकी के चौकी प्रभारी यशपाल सिंह से फोन पर बात की गई तो उन्होंने बताया पिटाई करने वाली बात गलत है।उन्होंने बताया कि युवक मंदबुद्धि का है और एक ढाबे पर नौकरी करता हैःउसके पास सब्जी काटने वाले दो चाकू मिले थे।उसे उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner