Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

शाहजहाँपुर,पेड़ से लटका मिला युवती का शव,परिजनों ने जताई हत्या की आशंका.

post

शाहजहाँपुर,पेड़ से लटका मिला युवती का शव,परिजनों ने जताई हत्या की आशंका


गांव के ही युवक पर लगाया हत्या का आरोप


मृतका सीमा का आरोपी युवक और उसकी पत्नी के बीच बुधवार को हुआ था विवाद 



कलान-शाहजहांपुर 

थाना क्षेत्र के निकुर्रा गांव में एक युवती का शव पेड़ से लटका मिला।मृतका के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम हेतु पोस्टमार्टम हाउस शाहजहांपुर भेज दिया।

घटना कलान थाना क्षेत्र के निकुर्रा गांव की है।मृतका के भाई मीर सिंह ने बताया कि वह कल शाम खेत पर था।जब घर लौटा तो उसकी बहन सीमा घर पर नहीं मिली।परिजनों ने ढूंढने का काफी प्रयास किया।लेकिन कोई पता नहीं चला।बृहस्पतिवार की सुबह ग्रामीणों को सीमा का शव गांव के ही समीप एक खेत में खड़े नीम के पेड़ से झूलता मिला।जानकारी होने पर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और इसकी सूचना कलान थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक कलान शोएब मियाँ तत्काल घटनास्थल गांव निकुर्रा पहुंचे।पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से सीमा का शव पेड़ से नीचे उतरवाया।मृतका के चाचा मुन्ना सिंह ने बताया कि बुधवार को गांव के ही रहने वाले नन्हे पुत्र श्री कृष्ण की पत्नी ने सीमा के साथ नन्हे के अवैध संबंध होने का आरोप लगाते हुए गाली गलौज की थी। बताते हैं कि सीमा ने बुधवार सुबह कलान थाने पहुंचकर नन्हे के विरुद्ध प्रार्थना पत्र दिया था।जिस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस भी पहुंची थी।लेकिन नन्हे गांव में नहीं मिला।परिजनों ने नन्हे पर सीमा की हत्या करने की आशंका जाहिर की है।वहीं पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


वहीं जब इस घटना के संबंध में प्रभारी निरीक्षक कलान शोएब मियाँ से बात की गई तो उन्होंने बताया कि तहरीर प्राप्त हुई है। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच में प्राप्त तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner