Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

शाहजहांपुर,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिवस सेवा पखवाड़ा के रूप में मनायें पदाधिकारी व कार्यकर्ताःके सी मिश्रा.

post

शाहजहांपुर,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिवस सेवा पखवाड़ा के रूप में मनायें पदाधिकारी व कार्यकर्ताःके सी मिश्रा


नगर निकाय चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को समझायी रणनीति,पढ़ाया पाठ 


मोदी योगी सरकार की गिनाई उपलब्धियां 


शाहजहांपुर,कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों से जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का दिया संदेश


संगठन की बैठक में नगर पंचायत के टिकट आवेदन को आतुर दिखे कई संभावित प्रत्याशी


दिनेश मिश्रा

---------------

कलान-शाहजहांपुर


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता सेवा पखवाड़ा के रूप में मनायें। यह बात भाजपा के जिला अध्यक्ष कृष्ण चंद्र मिश्रा ने विकास खण्ड सभागार में पार्टी पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कही। श्री मिश्रा ने सेवा पखवाड़ा अभियान के तहत भाजपा के पदाधिकारियों सहित सभी मोर्चा और प्रकोष्ठों के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। सेवा पखवाड़ा 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक मनाया जाएगा।शाहजहांपुर के भाजपा जिलाध्यक्ष ने पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को रणनीति समझाते हुए नगर निकाय चुनाव में भी ऐतिहासिक सफलता हासिल करने की बात कही।

   भाजपा संगठन एवं पार्टी के पदाधिकारियों की बैठक भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्ण चंद्र मिश्रा की अध्यक्षता में ब्लॉक सभागार में आयोजित की गई। बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष कृष्ण चंद्र मिश्रा ने पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को "सेवा पखवाड़ा" के रूप में मनाने का आवाहन किया।

 उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को 17 सितंबर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस से लेकर 2 अक्टूबर गांधी जयंती तक का तारीख वार कार्यक्रम भी बताया कि किस तारीख को पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को क्या करना है ? भाजपा संगठन की इस बैठक में पदाधिकारियों सहित भाजपा महिला मोर्चा,भारतीय जनता युवा मोर्चा,अल्पसंख्यक मोर्चा,किसान मोर्चा,अनुसूचित मोर्चा,समेत सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्ष महामंत्री समेत दर्जनों पदाधिकारी शामिल हुये। जिलाध्यक्ष ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को प्रत्येक बूथ और वार्ड तक पहुंचने का मंत्र दिया।उन्होंने कहा कि पार्टी द्वारा तय की जा रही योजना के अनुसार काम करते हुए हमें नगर निकाय चुनाव में भी ऐतिहासिक सफलता हासिल करनी है।जिलाध्यक्ष ने कहा कि हमारा प्रयास होना चाहिए कि सेवा पखवाड़ा के कार्यक्रमों में समाज के विभिन्न वर्गों की सक्रिय सहभागिता रहे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा पुवायां द्वारा सेवा पखवाड़े के अंतर्गत रक्तदान शिविर भी लगाया जाएगा।जिसमें 254 कार्यकर्ताओं ने रक्तदान हेतु रजिस्ट्रेशन कराया है।लेकिन जनपद के सीएमओ द्वारा ढाई सौ लोगों के रक्त रखने की क्षमता की बात कही गई है।उन्होंने सेवा पखवाड़ा मनाए जाने के वीडियो क्लिप नमो एप पर  अपलोड करने की भी अपील की।संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि पदाधिकारी,कार्यकर्ता समाज की अंतिम पंक्ति में खड़े शोषितो,वंचितों और दलितों के पास तक पहुंचे और उन्हें सरकार द्वारा संचालित जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दें। जिससे वे लाभान्वित हो सकें। जिला अध्यक्ष ने कहा कि अन्य सरकारों मे आजादी के 75 वर्षों के बाद भी ग्राम प्रधानों एवं गांव वासियों के बैठने के लिए जगह नहीं थी। जिसके तहत हमारी सरकार ने गावों को पंचायत भवन,अमृत सरोवर आदि कई जन कल्याणकारी योजनाएं दी।

इसके साथ ही विपक्षियों पर तंज कसते हुए उन्होंने मोदी और योगी सरकार की उपलब्धियों पर भी प्रकाश डालते हुए कहा कि विपक्षी पार्टी के लोग कहते थे कि यदि धारा 370 को खत्म किया गया तो देश में खून की नदियां बहेगीं।केंद्र की मोदी सरकार ने धारा 370 को समाप्त किया और पूरे देश में शांति व्यवस्था और कानून व्यवस्था कायम रही। उरी हमले का बदला मोदी जी ने सर्जिकल स्ट्राइक करके लिया और इसके साथ-साथ मोदी ने वैश्विक स्तर पर भारत को एक अलग पहचान दिलाई है। उन्होंने कहा कि आज पूरा विश्व भारत को एक नई ताकत,मजबूत राष्ट्र और आत्मनिर्भर भारत के रूप में देख रहा है। राम मंदिर निर्माण का फैसला आने के बाद उत्तर प्रदेश में भी योगी जी के कुशल नेतृत्व एवं उनकी सक्रियता के चलते उनके कार्यकाल में कहीं भी किसी प्रकार का बवाल या हिंसा नहीं हुई।उन्होंने उत्तर प्रदेश को कानून व्यवस्था के मामले में देश का सबसे बेहतर राज्य बताया। बाद में बैठक में उपस्थित सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को नगर निकाय चुनाव में सफलता हासिल करने हेतु पाठ पढ़ाया और जीत के मंत्र भी दिए। बैठक में उन्होंने पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को जनकल्याणकारी योजनाओं उज्जवला योजना,किसान सम्मान निधि घर-घर शौचालय समेत तमाम जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का संदेश भी दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सबका साथ,सबका विकास, सबका विश्वास,सबका प्रयास के तहत कार्य कर रही है।

भाजपा संगठन की बैठक के दौरान नगर पंचायत के टिकट आवेदन हेतु कई संभावित प्रत्याशी आतुर दिखे। लेकिन जिला अध्यक्ष ने सभी संभावनाओं को नकारते हुए कहा कि संभावित प्रत्याशी सिर्फ चुनाव चिन्ह कमल का प्रचार प्रसार करें। उन्होंने कहा पार्टी जिसे टिकट दे सभी कार्यकर्ता उसे जिताने में पूर्ण सहयोग करें। ऐसा न करने वाले पदाधिकारियों को पार्टी सबक सिखाने में भी पीछे नहीं हटेगी।

बैठक में भाजपा जिला महामंत्री अनिल गुप्ता, नगर निकाय चुनाव के जिला संयोजक व जिला महामंत्री अनिल सिंह कमांडो, भाजपा पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक व नगर निकाय के जिला सह संयोजक विजय मोहन मिश्रा,भाजपा मण्डल अध्यक्ष संजय सिंह चौहान,समाजसेवी पूर्व प्रधान रामगोपाल वर्मा,ब्लाक प्रमुख पति राहुल वर्मा,अध्यक्ष भूमि विकास बैंक विनोद गुप्ता,पूर्व ब्लाक प्रमुख गेंदनलाल गुप्ता,समाजसेवी डॉ विनय शर्मा,हरिनारायण गुप्ता,मण्डल महामंत्री सुगम सक्सेना,भाजपा मीडिया प्रभारी एवं विशाल युवा हिंदू वाहिनी के प्रदेश प्रवक्ता दिनेश मिश्रा,आशीष कुमार सिंह, पूर्व ब्लाक सत्येंद्र सहाय,दिनेश गुप्ता,भाजपा महिला मोर्चा मण्डल अध्यक्ष मंजू सिंह,मण्डल महामंत्री सुधा मिश्रा,भाजयुमो मण्डल अध्यक्ष संदीप गुर्जर,शानू मिश्रा,अनुसूचित मोर्चा मंडल अध्यक्ष रामलखन कोरी,व्यापार मंडल अध्यक्ष राजेश गुप्ता सहित समस्त मोर्चों के मंडल अध्यक्ष,महामंत्री समेत सौरभ कश्यप,विकास कश्यप,अवनीश शर्मा,विवेक गुप्ता,ब्रह्मदेव शुक्ला,हनी सिंह,रामबहोरन गुप्ता,रामकुमार गुप्ता (मीठे),राजकुमार सूर्यवंशी,वीरेश गुप्ता,मुनव्वर अली,राधेश्याम वर्मा,यशपाल वर्मा दर्जनों पदाधिकारी एवं भाजपा कार्यकर्तागण मौजूद रहे।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner