Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

शाहजहांपुर,कोलाघाट पुल चालू करवाये जाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन,तारा यादव ने भी दिया ग्रामीणों का साथ.

post

शाहजहांपुर,कोलाघाट पुल चालू करवाये जाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन,तारा यादव ने भी दिया ग्रामीणों का साथ


19 सिंतम्बर को कई संगठन मिलकर करेंगे एकबार धरना-प्रदर्शन


कलान/मिर्जापुर/ शाहजहांपुर ब्रहस्पतिवार को कोलाघाट पुल चालू करवाये जाने की मांग को लेकर आसपास के गांवों के ग्रामीणों के सब्र का बांध टूट गया। सैकड़ों ग्रामीणों ने पुल के समीप जमकर प्रदर्शन किया। सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी अरविंद सिंह चौहान ने प्रदर्शनकारियों को समझाकर किसी तरह प्रदर्शन समाप्त करवाया।

        अब 19 सिंतम्बर को एकबार कई संगठनों के कार्यकर्ता मिलकर कोलाघाट पुल के समीप धरना-प्रदर्शन कर पुल चालू करवाये जाने की मांग करेंगे।

       ब्रहस्पतिवार को कोलाघाट पुल के समीपबर्ती ग्राम जरीनपुर,बीघापुर,सिठौली,अतरी,मौजमपुर,नौसारा,गोकुल नगला,तारापुर,गंगानगर,मिर्जापुर आदि गांवों के सैकड़ों ग्रामीण कोलाघाट पुल चालू करो की मांग करते हुए कोलाघाट पुल के समीप रोड पर जमा हो गए। जिससे लगभग एक घण्टे तक यातयात प्रभावित रहा। सूचना पर थाना प्रभारी अरविंद सिंह चौहान भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गये।

         थाना प्रभारी ने रोड पर भीड़ लगाये ग्रामीणों को समझाया कि रोड पर भीड़ लगाकर यातायात प्रभावित करने से उनके विरुद्ध मुकदमा भी दर्ज हो सकता है। इसलिए वे रोड से हटकर ज्ञापन दें। उनके ज्ञापन को उचित माध्यम से शासन-प्रशासन जो पहुँचा दिया जाएगा। थाना प्रभारी के समझाने पर ग्रामीण मान गए और खुद तितर-वितर हो गये।

       उसी समय आम आदमी पार्टी की जिलाध्यक्ष तारा यादव पहुंच गईं। आप उन्होंने प्रदर्शनकारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि कोलाघाट पुल के अन्य पिलर की जांच रिपोर्ट नहीं आने का बहाना बनाकर शासन-प्रशासन पुल से यातायात बन्द किये हुए है।जो जनहित में नहीं है। उंन्होने कहा कि सरकार चाहे तो 24 घण्टे में जांच रिपोर्ट मंगवा सकती है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कोलाघाट में चल रहीं नावों से हो रही अबैध कमाई में ऊपर तक हिस्सा जा रहा है। जिससे पुल चालू नहीं किया जा रहा।

        तारा यादव ने कहा कि 19 सितंबर को इसी स्थान पर आम आदमी पार्टी भाकियू जिला उपाध्यक्ष उदयवीर सिंह,कलान तहसील बार एसोसिएशन तथा अखिल भारतीय जन विकास मंच के प्रदेशाध्यक्ष चौधरी विनोद यादव के नेतृत्व में पुल चालू करवाये जाने की मांग को लेकर आर पार की लड़ाई शुरू की जायेगी।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner