Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

शाहजहांपुर,सड़क हादसे में एक की मौके पर मौत,दो घायल.

post

शाहजहांपुर,सड़क हादसे में एक की मौके पर मौत,दो घायल

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार हेतु अस्पताल भिजवाया

दो बाइकों के ट्रक से टकराने के कारण हुआ हादसा

कलान-शाहजहांपुर

कलान थाना क्षेत्र के भोले ढाबा के समीप फर्रुखाबाद-बदायूं स्टेट हाईवे पर सड़क हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।घटना के बाद हाईवे के दोनों तरफ लंबा जाम लग गया। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक कलान शोएब मियाँ पुलिस फोर्स के साथ तत्काल घटनास्थल पहुंचे।मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं स्टेट हाईवे पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लगने के कारण पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। तब कहीं यातायात सुचारू रूप से शुरू हो सका।


मिर्जापुर थाना क्षेत्र के गांव बहरिया निवासी लटूरी सिंह प्लंबर था।जो कि गांवों में इंडिया मार्का हैंड पंप मरम्मत का काम करता था।बताते हैं कि आज सुबह लटूरी विकासखंड कलान के कई गांवों में काम करने के लिए गया हुआ था।शाम को वह मोटरसाइकिल पर सवार होकर वापस अपने घर गांव बहरिया जा रहा था।तभी नर्सुइया गांव स्थित भोले ढाबा के पास फर्रुखाबाद-बदायूं स्टेट हाईवे पर पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दूसरी बाइक सवार थरिया गांव निवासी जफर मोहम्मद और झम्मन भी उसी ट्रक से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जरियनपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज हेतु भेजा। लटूरी की मौत की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया। घटना के बाद स्टेट हाईवे पर  लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु पीएम हाउस शाहजहांपुर भेज दिया है। मृतक लटूरी सिंह अपने पीछे चार बेटे पुष्पेंद्र,रुपेंद्र,राघवेंद्र,रामगोपाल व एक बेटी शीतल को छोड़ गया। लटूरी सिंह की मौत से पत्नी बड़ी बिटिया व अन्य परिजनों का रो-रो के बुरा हाल है।

बॉक्स-

हेलमेट लगाया होता तो बच सकती थी लटूरी की जान

कलान

बताते हैं कि बाइक के टकराने के बाद लटूरी रोड पर घिसटता चला गया।जिस कारण उसका सिर लहूलुहान हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।यदि मृतक लटूरी सिंह ने थोड़ी सावधानी बरती होती और सिर पर हेलमेट लगाया होता तो शायद लटूरी सिंह की जान बच सकती थी।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner