Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

हरदोई,स्वास्थ्य केन्द्रों पर स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन.

post

हरदोई,स्वास्थ्य केन्द्रों पर स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन


हरदोई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिवस 17 सितंबर से आयोजित सेवा पखवाड़ा के तहत आज हरदोई जिले के सभी स्वास्थ्य केंद्रों पर स्वास्थ्य शिविर एवं स्वास्थ्य मेले का आयोजन हुआ, जिसमें भाजपा के जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं ने सरकार की स्वास्थ्य योजनाओं को जनता के समक्ष रखा।


आलू थोक पीएचसी पर आयोजित स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन उत्तर प्रदेश सरकार में आबकारी मंत्री एवं सदर विधायक नितिन अग्रवाल ने की, जिसमें शिविर मे निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षणों का लाभ उठाने आई जनता से अपील करते हुए कहा कि स्वस्थ शरीर स्वस्थ जीवन का आधार है, स्वस्थ समाज विकसित और सशक्त देश का निर्माण करता है। ऐसे शिविरों के आयोजन से समाज में अंतिम पंक्ति में बैठे व्यक्ति निशुल्क स्वास्थ्य सेवाओं से लाभान्वित होते है।


वहीं सीचसी बिलग्राम में आयोजित स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन बिलग्राम विधायक आशीष सिंह आशू ने किया। इस अवसर पर शिविर में आई जनता को संबोधित करते हुए कहा कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का संकल्प है कि देश के हर व्यक्ति को उत्तम स्वास्थ्य सेवाएं मिल सके, जिससे वह स्वस्थ जीवन निर्वाह करते हुए देश के विकास में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे सके। इसके साथ विधायक आशीष सिंह ने सी एच सी मल्लांवा एवं माधौगंज का निरीक्षण किया।


उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने सी एच सी शाहाबाद एवं टोडरपुर का निरीक्षण किया। इस अवसर पर रजनी तिवारी ने सरकार की स्वास्थ्य योजनाओं के विषय में बताया कि आयुष्मान योजना, औषधि केंद्र आज आम आदमी के स्वास्थ्य में अहम भूमिका निभा रही है, 5 लाख का बीमा, जहां परिवार को स्वास्थ्य सुरक्षा प्रदान कर रहा है वही औषधि केंद्र सस्ती और सुरक्षित दवाई उपलब्ध कराकर लोगों के बजट को बिगाड़ने से बचा रही है।


जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने यूनिवर्सल पॉलिक्लिनिक धर्मशाला रोड पर आयोजित हुए स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन किया।


सी एच सी पिहानी के स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन विधायक श्याम प्रकाश, सी एच सी भरावन के स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन विधायक अलका अर्कवाशी, सी एच सी बेहंदर एवं कोथावा का विधायक रामपाल वर्मा ने किया उद्घाटन, सी एच सी संडीला और कचौना का उद्घाटन विधान परिषद सदस्य अशोक अग्रवाल ने किया। जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती प्रेमवती ने सी एच सी हरियावां पर स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन किया। सी एच सी सुरसा के स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन विधायक प्रभाष कुमार ने किया। सी एच सी हरपालपुर एवं सवायजपुर में चल रहे स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह रानू ने किया।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner