Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

शाहजहांपुर,सतीश हत्याकांड का एक आरोपी आला कत्ल समेत गिरफ्तार .

post

शाहजहांपुर,सतीश हत्याकांड का एक आरोपी आला कत्ल समेत गिरफ्तार 


सतीश हत्याकांड में प्रधान पति,पुत्र समेत सात लोगों के विरुद्ध किया गया था मुकदमा दर्ज


कलान-शाहजहांपुर 

कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार पुलिस ने सतीश हत्याकांड के एक अभियुक्त बबलू पुत्र धूमपाल को आला कत्ल समेत गंगोरा मोड़ से सोमवार को समय करीब 10:30 बजे गिरफ्तार कर लिया।गिरफ्तार अभियुक्त को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया।जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। 

ज्ञात हो कि थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत गंगोरा के मझरा रसूलपुर निवासी सतीश हत्याकांड में प्रधान पति-पुत्र समेत सात लोगों के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया था।  बताया जाता है कि मृतक सतीश अपने भाई विपिन के साथ ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर अपने गांव रसूलपुर जा रहा था।तभी रास्ते में जखिया गांव के समीप मुरादाबाद फर्रुखाबाद स्टेट हाईवे पर मोटरसाइकिल पर सवार हमलावरों ने सतीश के ट्रैक्टर को ओवरटेक कर रोक लिया और गाली गलौज करते हुए सतीश उसके भाई पर हमला बोल दिया था। जिसमें सतीश की मृत्यु हो गई थी और उसका भाई विपिन गंभीर रुप से घायल हो गया।पुलिस ने मृतक सतीश के चाचा कालीचरन की तहरीर पर श्रीराम, शिवा,मोहित,बबलू,आलोक, दुष्यंत,अमरपाल के विरुद्ध मुकदमा अपराध संख्या-443/22 धारा-147,148,149,304,308,323,504,506 दर्ज विवेचना शुरू कर दी थी। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रभारी निरीक्षक के नेतृत्व में लगातार तावड़ तोड़ दबिशें दी जा रही थीं।

उधर जब इस संबंध में कलान के प्रभारी निरीक्षक शोएब मियां से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सतीश हत्याकांड के एक अभियुक्त बबलू को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक शोएब मियाँ, हेड कॉस्टेबल अमित दुबे,कांस्टेबल पंकज शामिल रहे।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner