अटरिया, पेड़ पर लटकी मिली युवक की लाश,आनन-फानन में अंतिम संस्कार अपराध की आशंका

रिपोर्ट, ज्ञानेन्द्र मिश्रा

आखिर क्यों नहीं हुआ सव का पोस्टमार्टम स्थानीय पुलिस ने भी सधी चुप्पी

युवक की मौत बनी एक गहरा राज कौन करे पर्दाफाश

अटरिया के बनाऊँगा गाँव में लगभग 19 वर्षीय एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि गांव के नजदीक ही पेड़ से लटकती एक युवक की लाश के मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई, जिसके बाद लोगों ने तुरन्त गांव के प्रधान व मृतक के परिवार वालों को सूचित किया। मृतक की पहचान गोलू यादव पुत्र छोट्टक्के के रूप में हुई है।

मृतक युवक शादी और विवाहों में डीजे वह रोड लाइट का काम करता था जिसके दो अन्य भाई भी बताई जा रहे हैं गांव में पहले चर्चा के अनुसार मृतक युवक की मौत का कारण किसी युक्ति का प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है हालांकि उक्त मामले की पुष्टि परिवार या पुलिस द्वारा नहीं की गई है साथ ही परिजनों द्वारा आनंद आनंद में युवक का अंतिम संस्कार करना किसी अनजाने अपराध होने की संभावना की तरफ इशारा कर रहा है
वहीं घटना की सूचना मिलते ही थाना अटरिया की पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर शव का अंतिम संस्कार करने की इजाजत दे दी साथ ही आगे की अनजानी कार्रवाई शुरू कर दी है। घटना संबंधी जानकारी देती पुलिस ने बताया कि गांव में एक युवक की पेड़ से लटकती लाश मिली है, जिसे कब्जे में ले लिया गया है तथा परिवार वालों के बयानों के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *