महमुदाबाद,टैक्टर व कार की टक्कर में 3 महिलाओं व 2 बच्चों समेत 8 घायल , इलाज जारी

महमूदाबाद , सीतापुर ।

जनपद सीतापुर के थाना महमूदाबाद क्षेत्र में महमूदाबाद बिसवां मार्ग पर एक कार व टैक्टर की आमने सामने भिड़ंत हो गई । कार में सवार 8 लोग बुरी तरह से घायल हो गए । जिन्हे महमूदाबाद सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां पर मौजूद चिकित्सकों द्वारा इलाज शुरू किया गया। उक्त घटना की सूचना पाकर सीएचसी पहुंचे महमूदाबाद क्षेत्राधिकारी रवि शंकर प्रसाद व अन्य कोतवाली पुलिस कर्मियों ने सड़क हादसे में घायल हुए लोगों के बारे जानकारी प्राप्त करना शुरू किया ।

और इसी दौरान घटना की सूचना पाकर सपा नेता दिग्विजय सिंह देव भी सीएचसी जा पहुंचे। और देखा कि इमरजेंसी में सिर्फ एक डॉक्टर आठों मरीज का उपचार कर रहे है। बाकी सब डॉक्टर गायब है। जिस पर अन्य डॉक्टरों के बारे में जानकारी प्राप्त की तो बाद में पता चला की सीएचसी अधीक्षक पार्टी करने में व्यस्त थे। और दूसरी तरफ 8 मरीज जिंदगी और मौत से जूझ रहे थे ।जिनका इलाज करने नही पहुंचे । फिर काफी देर बाद सीएचसी अधीक्षक मरीजों के पास पहुंचे । तब सपा नेता दिग्विजय सिंह देव ने सीएचसी विवेक कनौजिया को जमकर फटकार लगाई ।

और वहीं उसी रात में सीएचसी अधीक्षक की चल रही पार्टी की किसी ने एक वीडियो बनाकर वायरल कर दिया । और यह वायरल खूब तेजी से सोशल मीडिया पर चल रही है। जिसमें सीएचसी अधीक्षक विवेक कनौजिया पार्टी करते नजर आ रहे है। वायरल वीडियो महमूदाबाद सीएचसी की बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *